Home Tags Big Boss 15

Tag: Big Boss 15

Bigg Boss 15 Grand Finale: कौन उठाएगा BB 15 ट्रॉफी?

0
Bigg Boss 15 Grand Finale: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) इन दिनों चर्चा में बना हुआ है क्योंकि शो का ग्रैंड फिनाले सिर्फ एक दिन दूर है

Big Boss 15: Karan Kundra शो को कह सकते हैं अलविदा,...

0
बता दें कि हाल ही में फराह खान ने भी करण कुंद्रा को शो में टॉप कंटेस्टेंट का टैग दिया था, हालांकि प्रतीक सहजपाल से लड़ाई के बाद अब करण शो छोड़कर जाना चाहते हैं। एक्टर का मानना है कि उन्होंने सालों मेहनत करके नाम कमाया है, लेकिन अब शो में उनका नाम खराब हो रहा है।

Bigg Boss 15 का हिस्सा नहीं बनेंगी Rhea Chakraborty, ऑफर हुआ...

0
बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त माहौल बना हुआ है। इसी बीच खबर आ रही थी। कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी सलमान खान (salman khan) के शो का हिस्सा हो सकती हैं। लेकिन लीगल पचड़ों में फंसने के कारण रिया को इस शो से पीछे हटना पड़ रहा है।

Big Boss 15 के मेकर्स ने Karan Kundra को भेजा इनविटेशन,...

0
सलमान खान (Salman Khan) का शो बिग बॉस 15 (BIG BOSS 15) अपने 15वें सीजन के साथ टीवी पर वापसी करने को तैयार है। इस शो की कास्टिंग को लेकर लगातार चर्चा चल रही है। मेकर्स हर रोज किसी ना किसी टीवी एक्टर को इनविटेशन (Invitation) भेज रहे हैं, कि वो शो में आए और दर्शकों का मनोरंजन करे।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!