Home Tags #BCCI_Promotes_Halal

Tag: #BCCI_Promotes_Halal

Cricket News Updates: Unmukt Chand की रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए...

0
Team India अंडर-19 के पूर्व विश्व कप विजेता कप्तान Unmukt Chand ने Simran Khosla के साथ शादी के बंधन में बंध गए। 28 साल के उन्मुक्त चंद ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- आज हमने हमेशा के लिए फैसला कर लिया! शादी के इस मौके पर उन्मुक्त चंद ने अपने करीबी लोगों के लिए एक रिसेप्शन रखा, जिसमें कई पूर्व और मौजूदा खिलाड़ी शामिल हुए। उन्मुक्त चंद की शादी के रिसेप्शन में टीम इंडिया के बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) भी शामिल हुए। अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन ने समारोह से कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिनमें से वो दूल्हा और दुल्हन के साथ है। पढ़ें विस्तार से.....

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #BCCI_Promotes_Halal, जानें क्या है पूरा...

0
India और New zealand के बीच खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच को शुरू होने से पहले #BCCI_Promotes_Halal ट्रेंड करने लगा। सोशल मीडिया पर फैंस ने इस मुद्दे को ट्रेंड भी करवाने लगे हैं। कानपुर में खिलाड़ियों का डाइट चार्ट दिया गया। उसके बाद जैसे ही लोगों को पता चला कि मेन्यू में हलाल मीट को शामिल किया गया है, वैसे ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया और बोर्ड पर सवाल उठ रहे हैं। ट्विटर पर 32 हजार से भी अधिक लोग BCCI को हलाल मीट सर्व करने के लिए सवाल उठा रहे हैं। बता दें, अमूमन हिंदू धर्म के लोग झटके से काटने वाले जानवरों को खाते हैं, जबकि मुस्लिम समुदाय आज भी हलाल मीट ही खाना पसंद करता है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!