Home Tags Bank Holidays 2021

Tag: Bank Holidays 2021

December 2021 Bank Holidays: दिसंबर में 12 दिन रहेंगे बैंक बंद,...

0
December 2021 Bank Holidays: इस महीने अपने बैंक की ब्रांच में जाने से पहले, आपको उन तारीखों के बारे में जान लेना चाहिए, जिस दिन देश में कई बैंक बंद रहेंगे। भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) ने उन तारीखों के बारे में बताया है जिन दिनों बैंकिंग का काम बंद रहेगा। हालांकि ऑनलाइन बैंकिंग का काम जारी रहेगा। दिसंबर के महीने में बैंक कुल 12 दिनों तक बंद रहेंगे। जिसमें 7 दिन बैंक अवकाश है और शेष दिन वीकेंड के चलते छुट्टी है।

Bank Holidays November 2021: नवंबर में 17 दिन बैंक रहेंगे बंद,...

0
अगर आप नवंबर में अपने बैंक की ब्रांच में जाने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है। बैंक के लिए निकलने से पहले इस खबर को पढ़ लें जिससे आपका वक्त बर्बाद न हो। यहां हम आपको बताएंगे कि नवंबर महीने में बैंक किस-किस दिन बंद रहेंगे।

Bank Holidays 2021: अक्टूबर में इस दिन रहेंगे बैंक बंद, घर...

0
Bank Holidays 2021: अगर आप इस महीने अपने बैंक जाने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि पब्लिक और प्राइवेट दोनों क्षेत्र के बैंक 12 अक्टूबर से 20 अक्टूबर तक नौ दिनों के लिए बंद रहेंगे। अक्टूबर में, दुर्गा पूजा, नवरात्रि और दशहरा सहित कई तरह के त्योहार हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!