Home Tags Anushka Ranjan

Tag: Anushka Ranjan

Year Ender 2021: Katrina Kaif से Varun Dhawan तक, इन सेलिब्रिटीज...

0
Year Ender 2021: शादी हमारे जीवन का सबसे अच्छा पल होता हैं। शादी दो परिवारों को एक साथ जोड़ने वाला एक पवित्र बंधन हैं जिसे हर कोई जानता हैं। अब बात अगर शादी के सीजन की करे तो बॅालीवुड में हुई शादी के बारे में कौन नही जानना चाहेगा तो आज हम आपको इस लेख में जानी मानी हस्तियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने साल 2021 में शादी कर ली। तो देंखे लिस्ट

Aditya Seal-Anushka Ranjan की शादी में पहुंचीं Alia Bhatt, एथनिक लुक...

0
शादियों का सीजन चल रहा है। पिछले हफ्ते राजकुमार राव और पत्रलेखा ने शादी की थी। इसी बीच अब आदित्य सील (Aditya Seal) और अनुष्का रंजन (Anushka Ranjan) भी शादी के बंधन में बंध गए है दोनों ने कल, 21 नवंबर को मुंबई में शादी की है। उनकी शादी में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से लेकर कई बालीवुड हसिनाएं सज धज कर पहुंची जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।  

Aditya Seal और Anushka Ranjan के संगीत में बन ठन कर...

0
आदित्य सील (Aditya Seal) और अनुष्का रंजन (Anushka Ranjan) आज 21 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। अपनी शादी से पहले, इस जोड़े ने एक संगीत समारोह का आयोजन किया था जिसमें कई फिल्मी स्टार जैसे आलिया भट्ट, रिया चक्रवर्ती, जान्हवी कपूर, सुज़ैन खान और अथिया शेट्टी सहित अन्य लोग शामिल थे। आलिया भट्ट अपनी फ्रेंड के संगीत में काफी सुंदर दिख रही थी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!