Home Tags Anand Sharma

Tag: Anand Sharma

Congress ने शीतकालीन सत्र के लिए तय की रणनीति, उठाई जाएगी...

0
संसद के आने वाले शीतकालीन सत्र (Winter Session) से पहले देश की मुख्‍य विपक्षी पार्टी Congress ने अपनी बैठक बुलाई। इस बैठक में शीतकालीन सत्र के दौरान सरकार को घेरने और दूसरे मुद्दों पर चर्चा हुई। कांग्रेस नेता एके एंटनी, आनंद शर्मा, मल्लिकार्जुन खड़गे, अधीर रंजन चौधरी, केसी वेणुगोपाल, के सुरेश, रवनीत बिट्टू, जयराम रमेश पार्टी के संसद रणनीति समूह की बैठक के लिए गुरूवार को पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास 10 जनपथ पर पहुंचे। बता दें कि ससंद का शीतकालीन सत्र राजनीतिक रूप से बहुत ज्‍यादा महत्वपूर्ण है क्‍योंकि इसके कुछ महीने बाद उत्तर प्रदेश सहित पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होंगे जिसे 2024 के आम चुनावों के सेमीफाइनल के रूप में देखा जाता है।

Congress पर Kapil Sibbal का हमला, कर्यकर्ताओं ने घर के बाहर...

0
देश की सबसे बड़ी पार्टी अब अपने ही लोगों के साथ सड़क पर उतर कर दंगल कर रही है। जी-23 ग्रुप के हिस्सा और वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने बीते दिन जिस तरह कांग्रेस नेतृत्व पर सवाल खड़े किए, उसके बाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनके घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।

पहले राहुल से, अब प्रियंका से बौखलाए पीएम मोदी : कांग्रेस

0
कांग्रेस ने कहा है कि पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का सक्रिय राजनीति में आने का जबरदस्त असर है और इसी कारण से प्रधानमंत्री...

सुप्रीम कोर्ट राफेल पर फैसला वापस ले, सरकार को अवमानना का...

0
कांग्रेस ने राफेल लड़ाकू विमान मामले में सरकार द्वारा उच्चतम न्यायालय में दायर संशोधन याचिका को देश की सर्वोच्च अदालत एवं संसद का अपमान...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!