Home Tags Anand giri arrested

Tag: anand giri arrested

Narendra Giri Suicide Case: टेक्निकल कारणों से आनंद गिरि की जमानत...

Narendra Giri Suicide Case: अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष रहे महंत नरेंद्र गिरि की मौत मामले में आरोपी आनंद गिरि (Anand Giri) की जमानत अर्जी पर 5 जनवरी को इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई नहीं हो पाई।

Allahabad High Court ने Anand Giri की जमानत याचिका पर CBI से...

0
Allahabad High Court ने अखाड़ा परिषद के पूर्व अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की आत्महत्या के मामले में जेल में बंद उनके शिष्य रहे Anand Giri की जमानत अर्जी पर जवाब दाखिल करने के लिए CBI ने दो सप्ताह का समय मांगा है।

Narendra Giri Case: Anand Giri की जमानत अर्जी पर हुई सुनवाई,...

0
Narendra Giri Case: Allahabad High Court ने बाघंबरी गद्दी के महंत व अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष Narendra Giri की आत्महत्या मामले में गिरफ्तार Anand Giri की जमानत अर्जी पर CBI से 4 हफ्ते में जवाब मांगा है। कोर्ट में सुनवाई न्यायमूर्ति राहुल चतुर्वेदी ने आनन्द गिरी उर्फ अशोक कुमार चोटिया की जमानत अर्जी पर की है। अर्जी पर अधिवक्ता विनीत विक्रम, इमरानुल्ला खान व CBI की ओर से पेश हुए वरिष्ठ अधिवक्ता ज्ञान प्रकाश व संजय यादव ने बहस की।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!