Home Tags Allahabad News

Tag: Allahabad News

Prayagraj Violence: प्रयागराज हिंसा का मुख्य आरोपी जावेद पंप गिरफ्तार, पुलिस...

0
Prayagraj Violence: प्रयागराज के अटाला चौराहे पर शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद हिंसा भड़क गई थी। हिंसा का मुख्य आरोपी जावेद पंप को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

UP 69000 Assistant Teacher: सहायक अध्यापक भर्ती में गड़बड़ी पर सवाल,...

0
UP 69000 Assistant Teacher: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने 69000 सहायक अध्यापक भर्ती के मामले में 5 जनवरी 2022 को जारी उस शासनादेश को तलब किया है

Allahabad High Court: महाधिवक्ता कार्यालय तक नही पहुँच सकी एम्बुलेंस, अस्पताल...

0
Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट परिसर से सटे अंबेडकर भवन स्थित महाधिवक्ता कार्यालय के कर्मचारी पंकज श्रीवास्तव अपराह्न ढाई से तीन बजे के बीच फ्लाईओवर के नीचे गिरकर बेहोश हो गए।

Allahabad HC: निठारी कांड के आरोपी कोली और पंढेर के खिलाफ...

0
कोर्ट ने सीबीआई वकील संजय यादव से कहा कि ऑटोप्‍सी रिपोर्ट मूलरूप में पेश करें ,किसी अदालत में पत्रावली के साथ संलग्न न हो।

Allahabad HC ने वेतन भुगतान की वसूली पर लगाई रोक, कहा-...

0
Allahabad Hc: इलाहाबाद हाई कोर्ट ने वेतन भुगतान की वसूली मामले पर आदेश जारी कर दिए हैं।

Allahabad High Court ने Mukhtar Ansari पर हमले के मामले में...

0
Allahabad High Court ने उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी पर उसरी चट्टी में हुए जानलेवा हमले के मामले में बाराणसी सेंट्रल जेल में बंद माननीय विधान परिषद सदस्य और माफिया डॉन बृजेश सिंह के खिलाफ एमपीएमएलए कोर्ट में लंबित मुकदमे के ट्रायल के संबंध में संबंधी जानकारी मांगी है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!