Home Tags Agnipath protest

Tag: agnipath protest

SC on Agnipath Scheme: सुप्रीम कोर्ट में अग्निपथ योजना को चुनौती...

SC on Agnipath Scheme: अग्निपथ योजना को चुनौती देने वाली याचिकाओं को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है। CJI की अध्यक्षता वाली बेंच ने याचिका खारिज करते हुए दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले को बरकरार रखा।

Agnipath Scheme: ITI-Polytechnic पास उम्मीवारों के लिए खुशखबरी, अग्निपथ भर्ती नियमों...

0
Agnipath Scheme: केंद्र सरकार ने पिछले साल तीनों सेनाओं में भर्ती के लिए अग्निपथ योजना का एलान किया था। सरकार द्वारा इस योजना में भर्ती नियमों में कुछ बदलाव किए गए हैं।

Agnipath Protest: सिकंदराबाद हिंसा का ‘मास्टरमाइंड’ गिरफ्तार, आगजनी और तोड़फोड़ में...

0
Agnipath Protest: तेलंगाना के सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर 'अग्निपथ' भर्ती योजना को लेकर शुक्रवार को हुई हिंसा के सिलसिले में एक पूर्व सैनिक को गिरफ्तार किया गया है।

Agnipath Scheme Protest: ऐलान से लेकर बवाल तक…जानें अब तक की...

Agnipath Scheme Protest: भारतीय सेना के तीनों अंगों- जल, थल और वायु सेना में भर्तियों के लिए 'अग्निपथ योजना' की घोषणा के बाद से कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। तमाम तरह की शंकाओं के कारण देश के विभिन्न राज्यों में युवा सड़कों और रेलवे ट्रैकों पर उतर आए हैं।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!