Home Tags Aajtak news

Tag: aajtak news

ICC World Cup: 40 साल पहले खेला गया वो वर्ल्डकप फाइनल,...

0
ICC World Cup: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट विश्वकप 2023 का फाइनल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा...

कर्नाटक में Bharat Jodo Yatra की एंट्री, कांग्रेस की पदयात्रा के...

0
Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी के नेतृत्व वाली भारत जोड़ो यात्रा शुक्रवार को कर्नाटक में प्रवेश कर गई। पिछले 22 दिन से कांग्रेस की ये पदयात्रा चल रही है। पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने बांदीपुर में राहुल गांधी का स्वागत किया।

“Nitish is NDA, NDA is Nitish” उपेंद्र कुशवाहा ने BJP को...

0
BJP Vs JDU: बीजेपी और जेडीयू के नेताओं के बयान अक्सर एक सवाल को जन्म देते हैं कि क्या बिहार एनडीए (Bihar NDA) में सबकुछ ठीक नहीं?

Mumbai News: मामूली विवाद में 17 लोगों ने मिलकर की 2...

Mumbai News: नवी मुंबई में खाने के पैसे नहीं देने पर दो परिवार के बीच में झगड़ा हो गया। विवाद इस कदर बढ़ा की 17 लोगों ने मिलकर दो लोगों की पिटाई कर दी। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

APN News Live Updates: भ्रष्टाचारियों के खिलाफ एक्‍शन मोड में CM...

APN News Live Updates: कर्नाटक में मुस्लिम संगठनों ने हिजाब विवाद पर कर्नाटक उच्च न्यायालय के फैसले के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराने के लिए गुरुवार 17 मार्च को राज्य में 'बंद' का आह्वान किया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!