Home Tags सर्वदलीय बैठक

Tag: सर्वदलीय बैठक

क्या Taliban पर भरोसा करना होगा सही ?, CDS Bipin...

अफगानिस्तान पर कब्जे के बाद तालिबान भले ही खुद के बदलने का दावा कर रहा है, लेकिन लगातार उसकी क्रूरता के मामले सामने आ रहे हैं। इस बीच भारत के चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत ने पहली बार तालिबान को लेकर बड़ा बयान दिया है और उसे चेतावनी दी है।

Afghanistan पर सरकार की All Party Meeting में बोले जयशंकर- “भारतीयों...

विदेश मंत्री एस जयशंकर(S Jaishankar) ने गुरुवार सर्वदलीय बैठक की। इस बैठक में सभी राजनीतिक दलों के नेता को अफगानिस्तान के हालात की जानकारी दी। विदेश मंत्री एस जयशंकर ने इस सर्वदलीय बैठक के बाद कहा कि हमने सभी राजनीतिक दलों के फ्लोर लीडर्स को अफगानिस्तान की स्थिति से अवगत कराया है।

सर्वदलीय बैठक खत्म, विदेश मंत्री ने सभी राजनीतिक दलों को अफगानिस्तान...

0
विदेश मंत्री एस जयशंकर(S Jaishankar) ने गुरुवार सर्वदलीय बैठक की। इस बैठक में सभी राजनीतिक दलों के नेता को अफगानिस्तान के हालात की जानकारी दी। विदेश मंत्री एस जयशंकर ने इस सर्वदलीय बैठक के बाद कहा कि हमने सभी राजनीतिक दलों के फ्लोर लीडर्स को अफगानिस्तान की स्थिति से अवगत कराया है

कुछ ही देर में सर्वदलीय बैठक, अफगानिस्तान संकट पर होगी चर्चा

0
अफगानिस्तान संकट पर भारत की नजर बनी हुई है। सरकार हर पल की खबर ले रही है। कई सर्वदलीय बैठक भी हो...

अफगानिस्तान संकट को लेकर केंद्र सरकार ने 26 अगस्त को बुलाई...

अफगानिस्तान संकट पर भारत की नजर बनी हुई है। सरकार हर पल की खबर ले रही है। कई सर्वदलीय बैठक भी हो चुकी है। अब एक बार फिर 26 अगस्त को पीएम मोदी सर्वदलीय बैठक करने वाले हैं। यह बैठक सुबह 11 बजे होने वाली है। इसमें अफगानिस्तान संकट पर विस्तार में चर्चा होगी।

संसद के मॉनसून सत्र से पहले सुबह 11 बजे हुई सर्वदलीय...

सोमवार (19 जुलाई) को संसद का मॉनसून सत्र आरंभ होने जा रहा है। 17वीं लोकसभा का छठा सत्र 19 जुलाई से 13...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!