Home Tags नोएडा एयरपोर्ट

Tag: नोएडा एयरपोर्ट

PM Modi ने Noida International Airport का किया शिलान्यास, पढ़ें उनके...

0
PM Modi ने उत्तर प्रदेश के जेवर में नोएडा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का शिलान्यास किया। पढ़ें उनके भाषण की 10 बड़ी बातें:

Noida International Airport के शिलान्यास कार्यक्रम में बोले पीएम मोदी, ‘एयरपोर्ट...

0
Noida International Airport के शिलान्यास कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 21वीं सदी का नया भारत आज एक से बढ़कर एक बेहतरीन आधुनिक infrastructure का निर्माण कर रहा है।बेहतर सड़कें, बेहतर रेल नेटवर्क, बेहतर एयरपोर्ट ये सिर्फ इंफ्रास्ट्रक्चर प्रोजेक्ट्स ही नहीं होते बल्कि ये पूरे क्षेत्र का कायाकल्प कर देते हैं, लोगों का जीवन पूरी तरह से बदल देते हैं।

King Fahd है दुनिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट, Jewar का होगा...

0
King Fahd एयरपोर्ट दुनिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट है। भारत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने आज जेवर एयरपोर्ट (Jewar Airport) का शिलान्यास किया। यह भारत का सबसे बड़ा एयरपोर्ट होगा। दुनिया में इसका स्थान चौथा है। क्षेत्रफल के हिसाब से इसका स्थान एशिया में दूसरा होगा।

Noida International Airport: दुनिया का चौथा सबसे बड़ा एयरपोर्ट होगा Jewar,...

0
Noida International Airport: दुनिया का चौथा सबसे बड़ा एयरपोर्ट (4th largest airport) उत्तर प्रदेश के जेवर में बन रहा है। प्रधानमंत्री गुरुवार...

ग्रेटर नोएडा के जेवर में अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट बनने का रास्ता हुआ...

लंबे समय से पश्चिम यूपी में एक एयरपोर्ट बनाने की योजना चल रही थी। किंतु एयरपोर्ट कहां बनेगा यह बदलती हुई सरकार के साथ...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!