विषय South Africa

Tag: South Africa

India ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए किया टीम का ऐलान, केएल राहुल होंगे कप्तान

India और South Africa के बीच जून में पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज के लिए रविवार को भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है।

Ind vs SA टी20 सीरीज में दर्शकों को मिलेगी फुल एंट्री, दिल्ली में फैंस से खचाखच भरा रहेगा अरुण जेटली स्टेडियम

India और South Africa के बीच जून में पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। IPL 2022 के खत्म होने के बाद यह सीरीज शुरू होगा। यह सीरीज 9 जून से 19 जून तक खेली जाएगी।

South Africa ने भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए किया टीम का ऐलान, अफ्रीका ने 16 सदस्यीय टीम की घोषणा की

India और South Africa के बीच जून में पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका ने 16 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है।

South Africa के बल्लेबाज Zubayr Hamza पर ICC ने लगाया 9 महीने का बैन, बड़ी वजह आई सामने

South Africa के बल्लेबाज Zubayr Hamza को आईसीसी ने 9 महीनों के लिए बैन कर दिया है। एंटी डोपिंग टेस्ट में वो पॉजिटिव पाए गए थे। आईसीसी ने 17 जनवरी को जुबैर हमजा का डोपिंग टेस्ट करवाया था

South Africa ने नई टी20 लीग का किया ऐलान, 6 टीमों के बीच जनवरी 2023 से खेला जाएगा टूर्नामेंट

South Africa ने आज शुक्रवार को ब्रॉडकास्टर सुपरस्पोर्ट के साथ मिलकर एक घरेलू टी20 टूर्नामेंट की घोषणा की। उम्मीद जताई जा रही है कि इस प्रतियोगिता का पहला सीजन जनवरी 2023 में खेला जाएगा और भविष्य में उसी समय सीमा में इसका आयोजन होगा। साउथ अफ्रीका में अभी तक मजांसी सुपर लीग खेली जाती रही है, लेकिन वो अलग तरह का मॉडल है।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली सीरीज में Team India में नहीं होंगे बड़े बदलाव, IPL 2022 के प्रदर्शन पर रहेगी नजर

Team India का घरेलू दौरा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 9 जून से शुरू होगा। इसके लिए भारतीय टीम के सेलेक्टर्स ने कुछ-कुछ खिलाड़ियों पर नजर रखना शुरू कर दिया है। चयन समितियों ने बीसीसीआई से अनुरोध किया था कि उन्हें आईपीएल 2022 का खेल देखने के लिए अनुमति दिया जाए, लेकिन तकनीकी आधार पर अनुमति नहीं दी गई थी। हालांकि राष्ट्रीय चयनकर्ता आईपीएल मैचों पर अपनी नजर बनाए हुए हैं। चयनकर्ता एक के बाद एक मुंबई में डेरा डाले हुए हैं। इस समय सुनील जोशी मुंबई में हैं और वो खिलाड़ियों पर नजर बनाए हुए हैं।

India और South Africa के बीच 5 मैचों के टी20 सीरीज का हुआ ऐलान, बीसीसीआई ने जारी किया शेड्यूल

India और South Africa के बीच जून में पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। जिसकी घोषणा बीते रात बीसीसीआई ने कर दी है। आईपीएल के खत्म होने के तुरंत बाद ही इस सीरीज का आयोजन किया जाएगा। बीसीसीआई के मुताबिक साउथ अफ्रीका की टीम टी20 सीरीज के लिए भारत का दौरा करेगी। यह सीरीज 9 जून से 19 जून तक खेला जाएगा।

South Africa ने डब्यूटीसी प्वॉइंट्स टेबल में लगाई छलांग, फाइनल के लिए मजबूत की दावेदारी, देखें ताजा प्वाइंट्स टेबल

South Africa ने दो टेस्ट मैचों की सीरीज में बांग्लादेश को क्लीन स्वीप करके वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अपनी दावेदारी मजबूत कर ली है। इस सीरीज में धमाकेदार जीत दर्ज करने के बाद साउथ अफ्रीका वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप प्वाइंट्स टेबल में ऑस्ट्रेलिया के बाद 70 प्रतिशत का आकंड़ा पार करने वाली दूसरी टीम बन गई है। ऑस्ट्रेलिया 75 प्रतिशत के साथ टॉप है, वहीं साउथ अफ्रीका के 71.42 प्रतिशत हो गए हैं और वो दूसरी स्थान पर पहुंच गई है। भारत 58.33 प्रतिशत के साथ तीसरे स्थान पर और पाकिस्तान 53.28 प्रतिशत के साथ चौथे स्थान पर है।

South Africa ने बांग्लादेश को 332 रनों से हराकर जीती टेस्ट सीरीज, टेस्ट मैच के बीच दो अफ्रीकाई खिलाड़ी हो गए थे कोविड पॉजिटिव

South Africa और Bangladesh के बीच खेले गए दूसरे मुकाबले में अफ्रीका ने बांग्लादेश को 332 रनों से हराकर मुकाबले के साथ सीरीज भी अपने नाम कर ली। दूसरे टेस्ट के दौरान दक्षिण अफ्रीका के सलामी बल्लेबाज सरेल इरवी और हरफनमौला खिलाड़ी वियान मुल्डर मैच के चौथे दिन कोविड टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे। ऐसे में दोनों खिलाड़ी चौथे दिन मैदान पर नहीं दिखाई देंगे।

South Africa ने Bangladesh को पहले टेस्ट में 220 रनों से हराया, केशव महाराज के आगे बांग्लादेश के बल्लेबाजों ने टेके घुटने

South Africa और Bangladesh के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहले मुकाबले में साउथ अफ्रीका ने बांग्लादेश को 220 रनों से हराकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली। बांग्लादेश को चौथी पारी अफ्रीकी गेंदबाज ने चारों खाने चित कर दिया और टीम को महज 53 रनों पर समेट दिया। पहला मुकाबला डरबन के किंग्समीड मैदान पर खेला गया।

Most Read

Infosys के CEO Salil Parekh को मिलती है इतनी सैलरी, जानकर दंग रह जाएंगे आप

Salil Parekh: इंफोसिस लिमिटेड के CEO सलिल पारेख की सैलरी को 88 फीसदी बढ़ाकर 79.75 करोड़ प्रति वर्ष कर दिया गया है। कंपनी ने अपनी वार्षिक रिपोर्ट में इसका खुलासा किया है।

APN News Live Updates: “सेक्स वर्कर भी सुरक्षा और सम्मान के हकदार” Supreme Court ने पुलिस को दिए अहम निर्देश, पढ़ें 26 मई की...

Supreme Court ने गुरुवार को एक अहम आदेश में पुलिस से कहा कि सेक्स वर्कर के खिलाफ न तो उन्हें दखल देना चाहिए...

IPL 2022: Rajat Patidar ने एलिमिनेटर में शतक लगाकर बदली आरसीबी की किस्मत, पिता ने कहा- खेल के प्रति हमेशा से रहा है समर्पित...

आईपीएल मेगा ऑक्शन में रजत पर कोई टीम ने बोली नहीं लगाई थी। लवनीत सिसोदिया के चोटिल होने के बाद आरसीबी ने रजत पाटीदार को 20 लाख के बेस प्राइस में टीम में शामिल किया।

Mumbai News: मामा को भांजी से हुआ प्यार तो की सारी हदें पार, अब सलाखों के पीछे

Mumbai News: मुम्बई के कांदिवली से मामा भांजी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है।