विषय ED

Tag: ED

ED To Xiaomi: ED ने Xiaomi पर कसा शिकंजा, कंपनी के बैंक खातों में जमा 5551 करोड़ रुपये किए जब्त

ED To Xiaomi: Redmi और Mi जैसे पॉपुलर मोबाइल फोन बनाने वाली चीनी कंपनी Xiaomi की करोड़ों रुपये प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने जब्त कर लिए।

Maharashtra Politics News: NCP चीफ Sharad Pawar ने बुलाई डिनर पार्टी, Nitin Gadkari भी रहे मौजूद

Maharashtra Politics News: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) शरद पवार ने मंगलवार रात अपने निवास स्थान पर रात्रिभोज रखा था। जिसमें महाराष्ट्र से जुड़े तमाम ..

Supreme Court: सांसद अभिषेक बनर्जी और रुजिरा की ओर से याचिका दायर, SC अगले हफ्ते करेगा सुनवाई

वरिष्ठ वकील कपिल सिब्बल ने ED की तरफ से समन भेज कर दिल्ली मुख्यालय में पूछताछ के लिए बुलाने की बात कोर्ट को बताई।

Supreme Court: कोयला घोटाला जांच में बनर्जी दंपति ने ED के समन को दी चुनौती, SC में याचिका पर जल्‍द सुनवाई की मांग

TMC नेता अभिषेक बनर्जी और उनकी पत्नी रुजीरा बनर्जी को ED द्वारा दिल्ली में समन किए जाने को दिल्ली हाईकोर्ट में चुंनौती दी थी।

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED ने तृणमूल सांसद Abhishek Banerjee के खिलाफ जारी किया समन ,29 मार्च को होना होगा पेश

Abhishek Banerjee: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पश्चिम बंगाल के तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) के खिलाफ समन जारी कर दिया है।

Coal Scam मामले में ED ने Abhishek Banerjee और उनकी पत्नी रुजिरा को किया तलब

Coal Scam: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कथित कोयला घोटाले को लेकर एक बार फिर टीएमसी के राष्ट्रीय सचिव अभिषेक बनर्जी और उनकी पत्नी रुजीरा बनर्जी को राष्ट्रीय राजधानी में तलब किया है।

Bombay High Court से नवाब मलिक को झटका, रिहाई की याचिका खारिज

हाई कोर्ट ने उनकी रिहाई की मांग खारिज कर दी।

Augusta Westland मामले में बिचौलिए क्रिश्चियन मिशेल जेम्स को झटका, HC ने जमानत देने से किया इंकार

Delhi High Court: दिल्ली हाई कोर्ट ने अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले में कथित बिचौलिये क्रिश्चियन मिशेल जेम्स की जमानत देने से इनकार किया।...

Nawab Malik को घर से उठा ले गई ED, राउत बोले- ये सीधे महाराष्ट्र सरकार को चुनौती

Nawab Malik: प्रवर्तन निदेशालय ने बुधवार को महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की। इसके बाद महाविकास अगाडी के नेताओं ने कहा कि मलिक को बिना किसी पूर्व सूचना के ईडी कार्यालय ले जाया गया जो एक मंत्री का अपमान है।

Panama Papers: ED के पूछताछ के बाद मुंबई रवाना हुईं Aishwarya Rai

Panama Papers मामले में पूछताछ के लिए दिल्ली पहुंची अभिनेत्री ऐश्वर्या राय वापस मुंबई रवाना हो गई हैं। ED के दिल्ली स्थित जामनगर के दफ्तर में करीब पांच घंटों तक एजेंसी के सवालों का जवाब देने के बाद Aishwarya Rai ने देर रात मुंबई की फ्लाइट पकड़ ली।

Most Read

IPL 2022: Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर बदला प्लेऑफ का गणित, क्या इस जीत से प्लेऑफ में पहुंच पाएगी हैदराबाद

IPL 2022 के 65वें मुकाबले में Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को कायम रखा है। हैदराबाद ने इस जीत के साथ प्लेऑफ का पूरा समीकरण ही बदल गया।

Bangladesh ने पहले टेस्ट में बनाई मजबूत पकड़, तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा दिन

Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद बांग्लादेश ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। मैच का तीसरा दिन तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा।

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा को हटाया गया, कोर्ट ने रिपोर्ट पेश करने के लिए 2 दिन...

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में जानकारी मुताबिक सुनवाई पूरी है गई है। कोर्ट कमिश्नर ने सर्वे रिपोर्ट दायर करने के लिए दो दिन का समय मांगा है कोर्ट इसपर 4 बजे कोर्ट फैसला सुनाएगा।

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच में केमिकल फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, 25 से अधिक कर्मचारी घायल

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच के दहेज इंडस्ट्रियल एरिया में एक रसायन फैक्ट्री में भयंकर आग लग गयी है।