विषय Amarinder Singh

Tag: Amarinder Singh

Punjab Election 2022: कैप्टन Amarinder Singh ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा-चन्नी और Navjot Singh Sidhu बेकार हैं

Punjab Election 2022: पटियाला में विधानसभा चुनाव के लिए पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और पंजाब लोक कांग्रेस के संस्थापक कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मतदान किया।

Punjab Election 2022: कैप्टन Amarinder Singh के लिए आसान नहीं होगी पटियाला की लड़ाई, जानें इस VIP सीट का समीकरण

Punjab Election 2022: पटियाला अर्बन सीट (Patiala Urban Seat) पर पंजाब विधानसभा चुनाव के दौरान सबकी नजर रहने वाली है, क्योंकि इस हॉट सीट से पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं।

Punjab Election 2022: Amarinder Singh बोले- संयुक्त गठबंधन के प्रचार के लिए जल्द पंजाब आएंगे Narendra Modi और अमित शाह की जोड़ी

Punjab Election 2022: पंजाब लोक कांग्रेस (पीएलसी) के प्रमुख कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जल्द ही पंजाब आएंगे।

Punjab Election 2022: Amarinder Singh बोले- पाकिस्तान के पीएम ने मुझसे सिद्धू को कैबिनेट में शामिल करने का किया था आग्रह

Punjab Election 2022: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह कांग्रेस छोड़ने के बाद एक नई पार्टी बनाई है और भाजपा के साथ गठबंधन में पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं।

Navjot Singh Sidhu ने Elon Musk को दिया पंजाब आने का न्‍योता, जानें क्‍या है मामला

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष Navjot Singh Sidhu ने Tesla के मालिक और दुनिया के दूसरे सबसे अमीर आदमी Elon Musk को पंजाब में इन्वेस्टमेंट करने का न्योता दिया है।

Punjab Election 2022: कैप्टन Amarinder Singh ने सीएम Channi और Sidhu पर फिर बोला हमला, कहा- सीएम पूरे दिन भांगड़ा करते हैं

Punjab Election 2022: भाजपा के साथ चुनावी गठबंधन करते ही Captain Amarinder Singh अपने पूरे फॉर्म में आ गये हैं। उन्होंने शनिवार को सूबे के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर जमकर निशाना साधा।

Punjab Election 2022: Amarinder Singh की पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस और BJP के बीच गठबंधन का हुआ एलान

Punjab Election 2022: अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) की पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस, बीजेपी के साथ गठबंधन में विधानसभा चुनाव लड़ेगी, पंजाब बीजेपी प्रभारी गजेंद्र सिंह शेखावत ने शुक्रवार को पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के साथ बैठक के बाद इस बात की पुष्टि की।

गृहमंत्री Amit Shah ने दिया संकेत, Punjab चुनाव में अकाली दल की जगह कैप्टन Amarinder Singh के साथ जा सकती है BJP

गृहमंत्री Amit Shah ने पंजाब चुनाव के मद्देनजर इशारे-इशारे में कहा कि भारतीय जनता पार्टी अकाली दल की बजाय कैप्टन अमरिंद सिंह की नई पार्टी के साथ जाना ज्यादा पसंद करेगी। इसके अलावा अमित शाह ने कहा कि अकाली दल से अलग हुए सुखदेव सिंह ढींढसा के साथ ही बातचीत चल रही है।

Punjab में अस्थायी शिक्षकों के विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए केजरीवाल, साथ में धरने पर बैठे

Punjab में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। राज्य की सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस एक बार फिर वापसी की उम्मीद कर रही है लेकिन शिक्षकों का मुद्दा उस पर भारी पड़ सकता है। पंजाब के अस्थायी शिक्षक अपनी मांगों को लेकर कई दिनों से प्रदर्शन कर रहे हैं। वो लगभग 6 महीनों से मोहाली में राज्य शिक्षा विभाग के बाहर धरने पर हैं। प्रदर्शन में बैठी एक शिक्षिका ने कहा है कि हमें पढ़ाते हुए 18 साल हो गए हैं और हमारी तनख्वाह मात्र 6,000 रुपए ही है। हमारी मांग है कि सरकार हमें जल्द स्थायी करे।

Navjot Singh Sidhu से जब पूछा गया, ‘क्‍या Imran Khan आपके बड़े भाई?’, कांग्रेस नेता ने दिया ये जवाब…

Punjab के गुरदासपुर (Gurdaspur) में पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष और पूर्व क्रिकेटर Navjot Singh Sidhu ने बीजेपी के आरोप कि उन्होंने पाकिस्तान...

Most Read

IPL 2022: Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर बदला प्लेऑफ का गणित, क्या इस जीत से प्लेऑफ में पहुंच पाएगी हैदराबाद

IPL 2022 के 65वें मुकाबले में Sunrisers Hyderabad ने मुंबई इंडियंस को हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को कायम रखा है। हैदराबाद ने इस जीत के साथ प्लेऑफ का पूरा समीकरण ही बदल गया।

Bangladesh ने पहले टेस्ट में बनाई मजबूत पकड़, तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा दिन

Bangladesh और Sri Lanka के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद बांग्लादेश ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। मैच का तीसरा दिन तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा।

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कोर्ट कमिश्नर अजय मिश्रा को हटाया गया, कोर्ट ने रिपोर्ट पेश करने के लिए 2 दिन...

APN News Live Updates: ज्ञानवापी मस्जिद मामले में जानकारी मुताबिक सुनवाई पूरी है गई है। कोर्ट कमिश्नर ने सर्वे रिपोर्ट दायर करने के लिए दो दिन का समय मांगा है कोर्ट इसपर 4 बजे कोर्ट फैसला सुनाएगा।

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच में केमिकल फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, 25 से अधिक कर्मचारी घायल

Bharuch Fire in Chemical Factory: गुजरात के भरूच के दहेज इंडस्ट्रियल एरिया में एक रसायन फैक्ट्री में भयंकर आग लग गयी है।