जल्द लॉन्च होंगे Samsung Galaxy A Series के दो धांसू स्मार्टफोन, कीमत 10 हजार से भी होगी कम

0
136
Samsung Galaxy A Series
Samsung Galaxy A Series

Samsung Galaxy A Series: सैमसंग इस सप्ताह 10,000 रुपये से कम कीमत में दो किफायती Galaxy A Series स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। रिपोर्ट के मुताबिक, नए स्मार्टफोन – Galaxy A04 और A04E में रैम प्लस फीचर होगा, जो 8 GP तक रैम को सपोर्ट करेगा। रैम प्लस यूजर को उनके उपयोग के अनुसार, उनके फोन में वर्चुअल रैम स्टोरेज जोड़ने की जोड़ने की सुविधा मिलेगी ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि ऐप्स अच्छी तरह से चलें और मल्टीटास्किंग सुचारू हो।

Gear Feature Samsung Galaxy A51 front SOURCE Samsung
Samsung Galaxy A Series Smartphone

गैलेक्सी A04 और गैलेक्सी A04E को पूरे दिन के उपयोग के लिए 5000 एमएएच बैटरी के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। गैलेक्सी ए सीरीज़ भारत में सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन सीरीज़ में से एक है। अक्टूबर में, सैमसंग ने भारतीय यूजर के लिए 90Hz रिफ्रेश रेट और 5000mAh बैटरी के साथ गैलेक्सी A04s को लॉन्च किया। गैलेक्सी A04s में सुपर स्मूथ 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच HD+ इनफिनिटी-V डिस्प्ले दिया गया है, और 64GB इनबिल्ट स्टोरेज की पेशकश की गई है।

सैमसंग इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, मोबाइल बिजनेस, राजू पुल्लन ने पहले एक बयान में कहा था कि सैमसंग में, हम गैलेक्सी अनुभव के साथ खुलेपन में विश्वास करते हैं, जो अनंत संभावनाओं को शक्ति प्रदान करता है। उन्होंने कहा था, “गैलेक्सी ए सीरीज़ फ्लैगशिप जैसी सुविधाओं को किफायती मूल्य पर सुलभ बनाकर उस विश्वास को दर्शाती है।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here