दुनिया की नंबर दो टेनिस स्टार सेरेना विलयम्स ने पूरी दुनिया को चौंकाते हुए सोशल मीडिया पर एक खबर साझा की है। इस बार यह खबर खेल में किसी जीत या टेनिस से सम्बंधित नहीं है। इस बार उन्होंने अपने निजी जीवन के बारे में पोस्ट शेयर किया है। सेरेना ने स्नैपचैट के जरिए अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के कैपशन में सेरेना ने 20 हफ्ते लिखा है।  

Serena Williamsअपने खेल से लोगों का दिल जीतने वाली सेरेना 20 हफ़्तों से प्रेगनेंट हैं। सेरेना के इस तस्वीर के बाद यह साफ हो गया है कि जनवरी में जब उन्होंने ऑस्ट्रेलियन ओपन का ख़िताब जीता था तब भी वह दो महीने से गर्भवती थीं। सेरेना की इस तस्वीर और उनके खेल के प्रति समर्पण को खूब सराहा जा रहा है। सेरेना की तस्वीर सामने आने के बाद लोग सेरेना को बधाई देने में लग गए हैं। हालांकि बाद इस फोटो को डिलीट कर दिया गया।  

सेरेना के प्रतिनिधि ने मीडिया के सामने इसकी पुष्टि कर दी है कि सेरेना मां बनने वाली हैं। देखा जाए तो मेलबर्न में जीत दर्ज करने के बाद सेरेना अभी तक खेल के मैदान में नहीं उतरी हैं। लेकिन अगले हफ्ते होने वाले टूर्नामेंट में वह दिख सकती हैं। सेरेना अब तक रिकॉर्ड 23 ग्रैंड स्लैम जीत चुकी हैं। उन्होंने रेड्डिट के सह-संस्थापक एलेक्सिस ओहानियन से सगाई की बात भी सोशल मीडिया के माध्यम से ही बताई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here