भारतीय टीम के क्रिकेटर मोहम्मद शमी की मुश्किलें इन दिनों बढ़ती ही जा रही है। पत्नी हसीन जहां के अवैध संबंध के आरोपों के बाद वह एक और नई मुसीबत में पड़ गए है। हसीन जहां के वकील ने शमी को लेकर कई गंभीर आरोप लगाए है तो वहीं बीसीसीआई ने इस मामले से किनारा कर लिया है।

देश के कानून के हिसाब से होगा फैसला
बीसीसीआई के कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी ने कहा,’ पुलिस को इस मामले की जांच करने दीजिए। बाद में हम देखेंगे। इल्ज़ाम तो इल्ज़ाम होता है। बोर्ड को अभी कुछ नहीं करना, इस मामले में अभी तो पुलिस को करना है। आप क्या चाहते हैं कि बीसीसीआई जा कर गिरफ्तार करें। कानून जो भारत में है उसी के हिसाब से कार्रवाई होगी।

शमी सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर
हाल ही में बीसीसीआई ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट की सूची जारी की है जिसमें अपनी पत्नी के साथ विवाद के चलते मोहम्मद शमी को शामिल नहीं किया गया है। अगर उन्हें शामिल किया जाता तो वह ए ग्रेड में शामिल होते और जिसके लिए उन्हें पांच करोड़ रूपए की राशि मिलती।

अंतरराष्ट्रीय सेक्स रैकेट का आरोप
वही शमी की पत्नी हसीन जहां के वकील जाकिर हुसैन ने शमी का एक पाकिस्तानी महिला और अंतरराष्ट्रीय सेक्स रैकेट चलाने वाले लोगों से रिश्ते को लेकर दावा किया हैं। हुसैन ने पति-पत्नी के बीच विवाद में एक पाकिस्तानी महिला का जिक्र करते हुए कहा, कि  ‘शमी का एक पाकिस्तानी महिला से संबंध हैं। उन्होंने उस महिला को शादी का प्रस्ताव दिया है और इसी कारण हसीन जहां को सार्वजनिक मंच पर अपनी बात रखनी पड़ी। कोई महिला अपने रिश्ते नहीं तोड़ना चाहती है। हसीन जहां ने इसलिए अपनी चुप्पी तोड़ी क्योंकि शमी अगले सप्ताह उस पाकिस्तानी महिला से शादी करना चाहते थे।’

हुसैन ने साथ ही कहा कि शमी का अंतरराष्ट्रीय सेक्स रैकिट चलाने वाले लोगों से भी रिश्ते हो सकते हैं। जाकिर हुसैन यहीं नहीं रुके उन्होंनें शमी के खेल से जुड़े भी गंभीर आरोप लगाए। हुसैन ने दावा किया, ‘मुझे लगता है कि यहां कुछ मैच फिक्सिंग से जुड़े रैकिट भी हो सकते हैं। उन्होंने कहा, ‘सच्चाई सबके सामने आनी चाहिए।

शमी ने सभी आरोप किए खारिज
हालांकि शमी अपनी पत्नी हसीन जहां के सभी आरोपों को खारिज कर चुके हैं। उन्होंने उनके खिलाफ इसे एक बड़ी साजिश करार दिया है। शमी ने कहा, ‘मेरे खिलाफ यह सोची-समझी साजिश है। मैं सामान्य रहना चाहता हूं।

पूरा मामला
गौरतलब है कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने शमी के फेसबुक चैट के स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर शेयर कर उन पर अवैध संबंधो के आरोप लगाए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here