दिल्ली विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के नेता शाहीन बाग का मुद्दा लगातार उठाते रहे हैं और इसको लेकर उनके बिगड़े बोल भी सामने आते रहे हैं। वहीं शाहीन बाग में हो रहे सीएए के खिलाफ प्रदर्शनों पर अब भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने निशाना साधा है। उन्होंने गुरुवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि यह शाहीन बाग़ अब सिर्फ आंदोलन नही रह गया है। यहाँ सूइसाइड बॉम्बर का जत्था बनाया जा रहा है। देश की राजधानी में देश के खिलाफ साजिश हो रही है।

इससे पहले मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को एक रैली में कहा था कि केजरीवाल कह रहे हैं कि सरकार शाहीन बागवालों को उठा क्यों नहीं रही? बिठाओ तुम,बिरयानी तुम खिलाओ, पालो पोसो तुम और उठाएं हम ।जब दांव उल्टा पड़ने लगा, तो केजरीवाल हनुमान चालीसा पढ़ने लगे हैं।

आपको बता दें कि भाजपा नेता व केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने हाल ही में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर आरोप लगाया था कि वह जामिया मिल्लिया इस्लामिया और एएमयू जैसे शिक्षण संस्थानों में देश के खिलाफ ‘जहर घोल’ रहे हैं। साथ ही कहा कि पाकिस्तान का गठन ऐसे ही लोगों के लिए किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here