बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने शादी के बाद पति विराट कोहली के साथ पहला करवाचौथ मनाया। इस त्यौहार की तस्वीरें दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पोस्ट की हैं। विराट और अनुष्का की ये तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं। एक बार फिर से रिसेप्शन के बाद अनुष्का मांग में सिंदूर भरे दिखाई दे रही हैं। दोनों ने देर रात ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जिनका फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार था। ऐसे में दोनों के तस्वीरें पोस्ट करते ही ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। फैंस इन्हें खूब लाइक कर रहे हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स इन तस्वीरों को शेयर करते नहीं थक रहे हैं। तस्वीरों में दोनों एक दूसरे का हाथ थामे काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।

हालांकि करवाचौथ का अपना पहला व्रत खोलने के लिए अनुष्का शर्मा को थोड़ा लंबा इंतजार करना पड़ा। दरअसल, शनिवार को पुणे में कोहली का मैच था। मैच रात करीब साढ़े 9 बजे खत्म हुआ। जिसके बाद ही कोहली अपनी पत्नी अनुष्का के पास पहुंच सके। दोनों ने रात 11 बजे के करीब करवाचौथ की तस्वीरें शेयर की हैं।

अनुष्का शर्मा ने इस मौके पर पीली साड़ी पहनी थी वहीं विराट ब्लैक कुर्ते में नजर आए। अपनी खूबसूरत तस्वीर पोस्ट करते हुए अनुष्का शर्मा ने बोहद रोमांटिक कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा है, “मेरा चांद, मेरा सूरज, मेरा तारा, मेरा सबकुछ सभी को करवाचौथ की शुभकामनाएं।”

इस मौके पर विराट ने भी अपनी और अनुष्का की बेहद शानदार तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “मेरी जिंदगी, मेरी दुनिया, करवाचौथ।”

विराट कोहली शनिवार को पुणे में वेस्टइंडीज़ के खिलाफ मैच में व्यस्त थे लेकिन इसके बावजूद उन्होंने देर शाम करवा चौथ मनाया। विराट कोहली के लिए ये मैच भी बेहद खास रहा। कोहली ने करवा चौथ के दिन ही वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे में लगातार तीसरा शतक लगाया। वे ऐसा करने वाले भारत के पहले बल्लेबाज हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here