कठुआ हमले को लेकर पाकिस्तान पर भड़के फारुक अब्दुल्ला, कहा- भारत के सब्र का बांध टूट न जाए…

0
15
फारूक अब्दुल्ला?
फारूक अब्दुल्ला?

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आतंकवादियों ने घात लगाकर हमला किया। आतंकियों ने सेना के गश्ती वाहन को निशाना बनाया जिसमें पांच सैनिक शहीद हो गए। जम्मू कश्मीर के नेता फारूक अब्दुल्ला अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने पड़ोसी देश पाकिस्तान को एक बड़ी सलाह दे दी है। आइए जानते हैं कि फारूक अब्दुल्ला ने क्या कहा है?

क्या बोले फारूक अब्दुल्ला?

कठुआ में भारतीय सेना के काफिले पर आतंकवादियों के हमले पर नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष डॉ. फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि जहां तक ​​पड़ोसी देश की बात है तो उन्हें भी समझना चाहिए कि अगर वो दोस्ती निभाते हैं तो दोनों देश आगे बढ़ेंगे। लेकिन अगर वो दुश्मनी रखेंगे तो उनका विकास कमजोर होगा। ये उनकी कमजोरी है और देखिए उनकी हालत क्या है। सारी दुनिया में इसकी निंदा हो रही है। ये गलत है। दुनिया का कोई देश आतंकवाद को कबूल करने के लिए तैयार नहीं है। ये आतंकवाद पाकिस्तान को बर्बाद कर देगा। उन्हें इस बारे में सख़्त कदम उठाने चाहिए। अब्दुल्ला ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि कहीं भारत के सब्र का बांध टूट न जाए और लड़ाई हो।

वहीं राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने ट्वीट करते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में सेना के जवानों के काफिले पर आतंकवादियों द्वारा किया गया हमला एक कायरतापूर्ण कृत्य है, जिसकी निंदा की जानी चाहिए और इसके लिए कड़े कदम उठाए जाने चाहिए। मेरी संवेदनाएं उन बहादुरों के परिवारों के साथ हैं, जिन्होंने आतंकवाद के सभी रूपों के खिलाफ चल रहे इस युद्ध में अपने प्राणों की आहुति दी है। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here