मानसून सत्र की शुरुआत हो चुकी है। आज राहुल गांधी ने मोदी सरकार को घेरते हुए पीएम मोदी के ही जुमलों का मजाक बनाते हुए जमकर हमला बोला। यही नहीं उन्होंने कुछ ऐसी हरकते भी की जो किसी ने सोचा भी नहीं होगा। अपना भाषण खत्म करने के बाद उन्होंने पीएम मोदी का झुककर प्रणाम किया और उनसे आशीर्वाद लिया। इसी के साथ राहुल गांधी ने उस भूकंप को थाम लिया जो ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा था। बता दें कि राहुल गांधी के भाषण से पहले वरिष्ठ भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आज सुबह ट्वीट किया कि भूकंप के मज़े लेने के लिए तैयार हो जाइए। इस ट्वीट से इशारा उनका राहुल गांधी के प्रति ही था। इसके बाद ट्विटर पर ‘भूकंप आने वाला है’ ट्रेंड करने लगा।

दरअसल, गिरिराज सिंह ने यह ट्वीट राहुल गांधी के पिछले बयान को देखते हुए किया था।  नोटबंदी के बाद संसद में हंगामे को लेकर एक बार राहुल गांधी ने कहा था कि ‘सरकार बहस से भाग रही है, अगर मुझे बोलने दें तो भूकंप आ जाएगा।’ आज यानी शुक्रवार को अविश्वास मत पर शक्ति परीक्षण होने जा रहा है। ऐसे में पक्ष और विपक्ष के सारे मुख्य नेताओं को संसद में बोलने का वक्त मिलेगा। बता दें कि राहुल गांधी ने अपने भाषण में कई मुद्दों पर चर्चा की। उऩ्होंने पीएम मोदी के वादों को भी गिनाया और उसके जमीनी हकीकत के बारे में भी बताया।

राहुल गांधी ने किसानों, बेरोजगारी, नोटबंदी आदि कई मुद्दों पर सदन में चर्चा की। हालांकि अभी पीएम मोदी का भाषण बाकी है। जाहिर है कि पीएम मोदी भी राहुल गांधी का हर जवाब देने को तैयार होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here