‘जो राहुल गांधी की जीभ काट कर लाएगा उसे 11 लाख रुपये दूंगा’, शिव सेना शिंदे गुट MLA ने दिया विवादित बयान

0
4

महाराष्ट्र बुलढाणा विधानसभा क्षेत्र से शिव सेना शिंदे गुट (Shiv Sena Eknath Shinde Faction) के विधायक (MLA) संजय गायकवाड़ ने लोकसभा नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की है। उन्होंने कहा है कि जो भी राहुल गांधी की जीभ काटकर लाएगा उसे 11 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा।

शिंदे गुट के विधायक संजय गायकवाड़ ने राहुल गांधी के अमेरिका में आरक्षण को लेकर दिए बयान पर उनकी जीभ काटने वाले को 11 लाख के इनाम की घोषणा की है। इसके साथ ही उन्होंने राहुल और कांग्रेस पार्टी पर दलितों और आदिवासियों के आरक्षण को खत्म करने की साजिश का आरोप भी लगाया है। 

गायकवाड़ ने मीडिया कर्मियों से बात करते हुए कहा, ”कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जिस तरह का बयान दिया है उससे कांग्रेस का असली चेहरा सामने आ गया है। लोकसभा चुनाव में उन्होंने झूठ फैलाकर वोट लिया था कि संविधान खतरे में है, बीजेपी संविधान बदल देगी।

गायकवाड़ ने आगे कहा, “महाराष्ट्र और देश के पिछड़े और दबे हुए दलितों, आदिवासियों और ओबीसी के लिए संविधान में डॉ. बीआर अंबेडकर ने आरक्षण दिया है। राहुल गांधी अमेरिका जाकर आरक्षण खत्म करने की बात करते हैं। उनके मुंह से ऐसे शब्द निकले हैं…जो भी उनकी जीभ काटेगा, मैं उसे 11 लाख रुपये का इनाम दूंगा”

बता दें कि महाराष्ट्र में कुछ ही समय बाद विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। उससे पहले आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति अपने चरम पर नजर आ रही है। शिव सेना (शिंदे गुट) के विधायक के इस विवादित बयान के बाद कांग्रेस पार्टी अब शिंदे सरकार और बीजेपी पर हमलावर है।