Delhi Weather Today: दिल्ली-एनसीआर में आज झमाझम बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

0
13
दिल्ली-एनसीआर में आज झमाझम बारिश
दिल्ली-एनसीआर में आज झमाझम बारिश

दिल्ली एनसीआर में बुधवार की सुबह अचानक मौसम बदल गया, सुबह 7.30 बजे आसमान में अचानक काले बदल आ गए और अंधेरा छा गया। दिल्ली एनसीआर समेत पास के कई इलाकों में कहीं हल्की तो कहीं तेज बारिश होने लगी। इन सबके चलते दफ्तरों के लिए निकले लोग बीच रास्ते में ही फंस कर रह गए और साथ ही कई इलाकों में जलभराव की स्थिति बन गई। भारत मौसम विज्ञान विभाग ने भी अगले एक सप्ताह के मौसम का अपडेट जारी किया हैकरते हुए बताया है कि दिल्ली एनसीआर में अगले 7 दिनों तक मौसम सुहाना बना रहेगा।

IMD के अनुसार, मौसम अचानक बिगड़ सकता है और लोगों को मूसलाधार बारिश का सामना करना पड़ सकता है और आने वाले एक हफ्ते तक दिल्ली-एनसीआर के लोगों को ऐसे ही सुहाने मौसम का नजारा देखने को मिलेगा।

मौसम विभाग के मुताबिक, 11 सितंबर को अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहेगा। इसके बाद 12 और 13 सितंबर को अधिकतम तापमान में और गिरावट होगी और 31 डिग्री सेल्सियस पहुंच जाएगा। 12 सितंबर को न्यूनतम तापमान 24 और 13 सितंबर को 23 डिग्री पहुंच जाएगा।

दिल्ली-एनसीआर में अलग-अलग जगहों पर पानी भरने के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। आने वाले दिनों में अगर बारिश होती है तो दिल्ली-एनसीआर के अलग-अलग इलाकों में जलभराव और जाम की समस्या हो सकती है।