दिल्ली के तिलक विहार पुलिस स्टेशन के भीतर एक नाबालिग लड़की के बीती रात आत्महत्या का मामला सामने आया है। आत्महत्या के इस मामले में पुलिस ने फिलहाल लड़की के तीन भाइयों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद परिजनों पर ही कार्रवाई से नाराज लोगों ने पुलिस स्टेशन के बाहर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। भारी गहमागहमी के बीच लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

वहीं, डीसीपी वेस्ट की मानें तो रात दो बजे नाबालिग लड़की पुलिस स्टेशन आई और कहा कि वह घर नहीं जाना चाहती है। इस दौरान में थाने में महिला सिपाही मौजूद नहीं थी। इस बीच लड़की के परिजन भी आ गए और झगड़ा और शोर करना शुरू कर दिया। झगड़े के दौरान लड़की अचानक थाने में बने कमरे में गई और फांसी लगा ली। पूरे मामले की मजिस्टेरियल जांच की जा रही है।

पुलिस थाने में जान देने वाली लड़की की मां के मुताबिक, पुलिस ने उसे फोन करके पुलिस स्टेशन बुलाया था। जब वह वहां पहुंची तो देखा कि उनकी बेटी पुलिस स्टेशन के एक कमरे में फांसी पर लटकी हुई है, जबकि मेरे उसके बेटे दूसरे कमरे में बंद हैं।

नाबालिग लड़की की मां का यह भी कहना है कि हमारे पड़ोस में रहने वाले लोगों ने उसे अगवा कर लिया था, वह चाहते थे कि मेरी बेटी उनके बेटे के साथ शादी कर ले, लेकिन उसने ऐसा करने से इनकार कर दिया।

पीड़ित मां ने सनसनीखेज आरोप लगाया कि शादी से इनकार पर इन लोगों ने उसे अगवा कर लिया। पीड़ित मां का यह कहना है कि उनकी बेटी नाबालिग थी, जिसके चलते उन्होंने शादी करने से इनकार कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here