दिल्ली समेत देश के सभी CRPF स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ी दहशत

0
9
दिल्ली समेत देश के सभी CRPF स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी
दिल्ली समेत देश के सभी CRPF स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी

दिल्ली के रोहिणी में CRPF स्कूल के पास हुए बम ब्लास्ट का मामला अभी सुलझा भी नहीं था कि CRPF के दिल्ली समेत देशभर में स्थित कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी का मामला सामने आया है। सूत्रों के मुताबिक देश के सभी CRPF के स्कूल को बम से उड़ाने का धमकी भरा ईमेल आया है। सोमवार की सुबह देश के कई CRPF स्कूलों को ईमेल पर बम की धमकी मिली है, जिसकी शिकायत पुलिस में की गई है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

दिल्ली पुलिस के अनुसार सबसे पहले तमिलनाडु के CRPF स्कूल को यह धमकी मिली थी। इसके बाद स्कूल प्रशासन ने देश के सभी CRPF स्कूलों में यह मैसेज भेज दिया था। कुछ ही देर में कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकियां मिलने लगीं। दिल्ली के 2 CRPF स्कूलों और हैदराबाद के CRPF स्कूल को भी ऐसा ही ईमेल मिला है और इसके बाद अब पूरे देश में हड़कंप मच गया है।

सीआरपीएफ ने इस धमकी के बाद अपने सभी स्कूलों को अलर्ट पर रहने के लिए बोला है। दिल्ली पुलिस ने भी CRPF स्कूलों के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है। बता दें कि यह धमकियां ऐसे समय आ रही हैं, जब 2 दिन पहले ही दिल्ली के रोहिणी में बड़ा ब्लास्ट हुआ। रविवार की सुबह रोहिणी के CRPF स्कूल के पास बड़ा बम धमाका हुआ, जिससे पूरी दिल्ली दहल उठी थी। लेकिन बम धमाके को लेकर अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।