केजरीवाल ने ED के समन को गैरकानूनी बताया, बोले- मेरे पास छिपाने को कुछ नहीं है…

0
80

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कथित शराब घोटाले में मिले प्रवर्तन निदेशालय के समन को गैरकानूनी और राजनीति से प्रेरित करार दिया है।

ED को भेजे अपने जवाब में सीएम केजरीवाल ने कहा कि मैंने अपना जीवन ईमानदारी और पारदर्शिता से जिया है। मेरे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है। केजरीवाल ने ED से समन वापस लेने की भी अपील की। शराब घोटाले में केजरीवाल को आज ED के समक्ष पेश होना था।

केजरीवाल बोले- मैंने अपना जीवन ईमानदारी से जिया है..

केजरीवाल ने कहा, “मैं हर कानूनी समन मानने को तैयार हूं, लेकिन ED का यह समन भी पिछले समन की तरह गैरकानूनी और राजनीति से प्रेरित है। ED को इसे वापस लेना चाहिए। मैंने अपना जीवन ईमानदारी और पारदर्शिता से जिया है। मेरे पास छिपाने को कुछ नहीं है।” केजरीवाल के जवाब से स्पष्ट हो चुका है कि वे पूछताछ के लिए आज भी ED के सामने पेश नहीं होंगे।

क्या गिरफ्तार हो सकते हैं केजरीवाल ?

ऐसी भी चर्चाएं हैं कि सीएम केजरीवाल को पूछताछ के बाद ही गिरफ्तार किया जा सकता है। हालांकि, सीएम केजरीवाल ने ईडी के इस समन को गैर-कानूनी और राजनीति से प्रेरित बताया है। बता दें कि गैर-जमानती गिरफ्तारी वारंट का सामना करने से पहले केजरीवाल केवल तीन बार सम्मन छोड़ सकते हैं। अगर वो तीन बार के बाद भी समन पर नहीं पहुंचे तो उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here