सरकारी आवास खाली करने के बाद अब कहां रहेंगे पूर्व CM Arvind Kejriwal

0
0
अब कहां रहेंगे पूर्व CM Arvind Kejriwal
अब कहां रहेंगे पूर्व CM Arvind Kejriwal

दिल्ली के सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद अरविंद केजरीवाल ने नए घर की तलाश तेज कर दी है। बताया जा रहा है कि आप प्रमुख बहुत जल्द सीएम आवास खाली कर देंगे। दिल्ली में उनके लिए नया घर खोजा रहा है। पार्टी के कई विधायक, पार्षद, कार्यकर्ता और आम नागरिक अपनी सामाजिक-आर्थिक या राजनीतिक पृष्ठभूमि की परवाह किए बिना उन्हें घर की पेशकश कर रहे हैं।

आपको बता दें, अरविंद केजरीवाल अपने निर्वाचन क्षेत्र नई दिल्ली के आसपास ही रहने को प्राथमिकता दे रहे हैं। फिलहाल अभी तक ये तय नहीं हो पाया है कि पूर्व सीएम कहां रहेंगे? वह एक ऐसी जगह पर घर की तलाश कर रहे हैं, जहां रहकर वह न केवल अच्छे से अपना काम कर सकें, बल्कि उन्हें विजिट करने और दिल्ली के हर इलाके में रह रहे लोगों से आसानी से जुड़ने में मददगार साबित हो। इससे पहले आप सांसद संजय सिंह ने 18 सितंबर को कहा था कि आप नेता केजरीवाल कुछ हफ्ते में सरकारी आवास को खाली कर देंगे।

बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने 17 सितंबर को दिल्ली के सीएम पद से इस्तीफा दे दिया था। इस्तीफा देते वक्त उन्होंने कहा था कि कुछ लोग उनकी ईमानदारी पर सवाल उठा रहे हैं, इसलिए मैं सीएम की कुर्सी पर तब नहीं बैठूंगा, जब तक दिल्ली की जनता दोबारा उन्हें चुनकर ईमानदारी का सर्टिफिकेट नहीं दे देती।