नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए दिल्ली में ‘मेरा पीएम मेरा अभिमान’ नाम से एक अभियान शुरू किया है। दिलचस्प बात ये है इसकी शुरुआत आम आदमी पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने किया है। मिश्रा के अभियान की अहमियत इस बात से बढ़ जाती है कि मोदी सरकार में मंत्री विजय गोयल जहां खुद इसकी लॉन्चिंग में पहुंचे वहीं दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी से लेकर दिल्ली विधानसभा में नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता समेत कई बीजेपी नेताओं ने इस अभियान को अपना समर्थन दिया है।

कपिल मिश्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विरोधी कई नकारात्मक प्रचार चलाते हैं। इसी का मुंहतोड़ जवाब देने के लिए ये अभियान शुरू किया गया है। प्रधानमंत्री मोदी पर अभिमान की सबसे बड़ी वजह क्या है? इसका जवाब देते हुए मिश्रा ने कहा कि एक वक्त था जब दिल्ली में लगातार आतंकी वारदातें होती रहती थी। लेकिन जब से मोदी सरकार आई है तब से एक भी आतंकी घटना नहीं हुई है।

इस अभियान को शुरू करने के मौके पर दिल्ली के इंडिया गेट पर 160 फीट का तिरंगा लहराया गया। मिश्रा ने बताया कि ये अभियान दिल्ली की सभी 70 विधानसभाओं में चलाया जाएगा और लोगों को मोदी सरकार की उपलब्धियां बताई जाएगी ताकि 2019 लोकसभा चुनाव के लिए पीएम मोदी की जीत का रास्ता फिर से साफ हो सके।

Html code here! Replace this with any non empty text and that's it.

कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने ‘नमो अगेन’ और ‘मेरा पीएम मेरा अभिमान’ नारे लिखे टीशर्ट और टोपियां पहनी हुई थी। इंडिया गेट पर अभियान शुरू होने से पहले सोशल मीडिया पर बीजेपी के कई नेताओं ने इस बढ़ चढ़ कर इस अभियान को समर्थन दिया।

Html code here! Replace this with any non empty text and that's it.

मौके पर मौजूद बीजेपी प्रवक्ता हरीश खुराना ने कहा कि इस अभियान को बीजेपी का साथ पीछे से नहीं बल्कि खुल कर होगा। प्रधानमंत्री मोदी के समर्थन में कपिल मिश्रा के इस अभियान से कयास लग रहे हैं कि उनके अभियान से खुश होकर क्या बीजेपी उन्हें लोकसभा चुनाव का टिकट देगी? दिल्ली में लोकसभा की सात सीटें है। सभी पर बीजेपी का कब्जा है लेकिन संभावना है कि चुनाव में कई सांसदों के टिकट काटे जा सकते हैं।

Also Read:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here