हरियाणा की रहने वाली मानुषी छिल्लर ने हाल ही में मिस वर्ल्ड का ताज अपने नाम किया है। और अब सभी की नजरें मानुषी के बॉलीवुड में कदम रखने पर टिकी हुई है। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनीवर्स सुष्मिता सेन काफी समय से फिल्मी दुनिया से गायब है। सुष्मिता अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप की खबरों से सुर्खियों में आ गई है।

खबरें आ रही हैं कि सुष्मिता का उनके बॉयफ्रेंड रितिक भसीन से ब्रेकअप हो गया है, जिनके साथ वह पिछले 4 साल से रिलेशनशिप में थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुष्मिता और रितिक के कुछ दोस्तों ने इस बात का खुलासा किया है कि दोनों पिछले 6 महीनों से साथ नहीं हैं लेकिन इस दौरान वे एक दोस्त की तरह कई सोशल इवेंट और पार्टीज में नजर आए है। बता दें, रितिक भसीन कई नाइटक्लब्स के मालिक हैं। बताया जाता है कि भसीन ने यूएस और मुंबई से अपनी पढ़ाई की है। अर्जुन कपूर और अभिषेक कपूर जैसे कई स्टार्स से उनकी अच्छी दोस्ती भी है।

गौरतलब है कि पहले मीडिया में ऐसी खबरें भी आ रही थीं कि दोनों ने शादी के बाद रहने के लिए अपना एक नया घर भी ले लिया था। लेकिन ब्रेकअप की इन खबरों के बीच ऐसा लग रहा है कि सुष्मिता सेन सिंगल ही खुश हैं और वे शादी के बंधन में बंधने के मूड में नजर नहीं आ रही है।

आपको बता दें कि सुष्मिता  बॉलीवुड की उन अदाकाराओं में से एक हैं जो अभी सिंगल है । सुष्मिता ज्यादात्तर अपने दोनों बच्चों की देखभाल में व्यस्त रहती है। सुष्मिता ये अपने दोनों बच्चे गोद लिए हुए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here