‘Stree 2’ ने रिलीज से पहले की बंपर कमाई, एडवांस बुकिंग में बटोर लिए इतने नोट

0
12
'Stree 2
'Stree 2

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री 2’ को रिलीज होने से पहले ही जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म 14 अगस्त को पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है। मूवी की रिलीज का भी सभी बेसब्री से इंतजार रहे हैं। खबर है कि फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और इसके टिकिटों की बिक्री काफी तेजी से हो रही है। रिलीज से पहले ‘स्त्री 2’ की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और फिल्म ने पहले दिन के एडवांस बुकिंग के लिए एक दिन में ही 2 करोड़ रुपए से ज्यादा कमा लिए हैं। खबरों के मुताबिक रविवार सुबह तक फिल्म के करीब 52 हजार टिकिट बिक चुके हैं। ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि फिल्म पहले दिन करीब 30 करोड़ का कलेक्शन करेगी।

2018 में रिलीज हुई फिल्म’ स्त्री’ का सीक्वल है ‘स्त्री 2’। जिसका दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसके कई गाने भी रिलीज हो गए हैं जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। फिल्म में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी अहम किरदार अदा करते दिखाई देंगे। इसके अलावा फिल्म में वरुण धवन और अक्षय कुमार का खास कैमियो भी होगा। आपको बता दें कि डायरेक्टर अमर कौशिक की फिल्म ‘स्त्री 2’ पहले 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन मूवी अब 15 को नहीं बल्कि एक दिन पहले यानी 14 अगस्त को रिलीज होगी। इसका पहला शो रात 9.30 बजे शुरू होगा।

बता दें कि ‘स्त्री 2’ बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों से टकराने वाली है। इनमें जॉन अब्राहम की ‘वेदा’, संजय दत्त की ‘डबल इस्मार्ट’, कीर्ति सुरेश स्टारर ‘रघु थाथा’, चियान विक्रम की ‘तंगलान’ और अक्षय कुमार स्टारर ‘खेल खेल में’ शामिल हैं।