रणबीर कपूर इन दिनों राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही संजय दत्त की बायोपिक मूवी में काम कर रहे हैं। आमिर खान की ही तरह रणबीर कपूर भी किसी भी किरदार को पूरे पर्फेक्शन के साथ निभाने में विश्वास रखते हैं और इसलिए संजय दत्त की बायोपिक के लिए उन्होंने अपना लुक पूरी तरह संजय दत्त जैसा बना लिया है। सोशल मीडिया में वायरल हो रही रणबीर कपूर की तस्वीरों को देखकर आपको पुराने संजय दत्त की याद आ जाएगी।

रणबीर ने इस लुक के लिए काफी मेहनत की है। वह संजय दत्त की 20 साल से 55 साल तक के लुक में दिखेंगे। लोकमत महाराष्ट्रीयन अवॉर्ड समारोह में पहुंचे निर्देशक राजकुमार हिरानी ने रणबीर की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि वो तड़के 3 बजे से अगले 5 घंटे तक अपना मेकअप करवाते है और उसके बाद अगले 10-12 घंटे तक शूटिंग करते है। उन्होंने बताया कि वह कभी भी सेट पर देरी से नहीं आते हैं और ना कभी कोई बहाना बनाते हैं। राजकुमार ने कहा कि अगर आपके पास रणबीर जैसा एक्टर हो तो काम करने का मजा दोगुना हो जाता है। उन्होंने बताया कि संजय दत्त की बायोपिक के लिए रणबीर ने अपना वजन 13 कि.ग्राम तक बढ़ाया है।

ट्विटर पर भी छाया रणबीर के नए लुक का जादू:

रणबीर इस फिल्म में कई अलग-अलग लुक्स में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ दिया मिर्जा, मनीषा कोइराला, परेश रावल, सोनम कपूर और अनुष्का शर्मा भी नजर आएंगें। मनीषा कोइराला फिल्म में नरगिस दत्त का रोल प्ले करेंगी और परेश रावल सुनील दत्त के रोल में दिखाई देंगे।

इसके अलावा रणबीर की एक और फिल्म जग्गा जासूस भी रिलीज होने वाली है। अनुराग बसु के निर्देशन में बनी इस फिल्म में एक बार फिर दर्शकों को रणबीर-कैटरीना की बेहद रोमांटिक जोड़ी देखने को मिलेगी। इसके बाद रणबीर अयान मुखर्जी की फिल्म ड्रैगन में काम करेंगे। इस फिल्म में रणबीर के साथ अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट भी नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here