Malaika Arora के पिता ने छत से कूदकर की आत्महत्या, एक्ट्रेस हुई मुंबई के लिए रवाना

0
3
मलाइका अरोड़ा के पिता ने छत से कूदकर की आत्महत्या
मलाइका अरोड़ा के पिता ने छत से कूदकर की आत्महत्या

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से जुड़ी दुखद खबर सामने आ रही है। दरअसल एक्ट्रेस के पिता ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि उनके पिता ने घर की छत से कूदकर जान दे दी है। सुसाइड की वजह का खुलासा अभी तक नहीं हो सका है, पुलिस द्वारा बॉडी को कब्जे में ले लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ये घटना सुबह 9 बजे के करीब की बताई जा रही है और इस खबर के बाद मलाइका अरोड़ा पुणे से मुंबई के लिए रवाना हो गई है। वहीं अरबाज खान घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं।

बांद्रा पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम घटनास्थल पर पहुंची है। फिलहाल पुलिस को वहां से किसी भी तरह का सुसाइड नोट अभी तक नहीं मिला है बताया जा रहा था कि मलाइका के पिता लंबे समय से बीमार चल रहे थे। अपने पिता का इस तरह से आत्महत्या कर लेना मलाइका के लिए सदमे से भरा है और फिल्म इंडस्ट्री के लिए ये एक बेहद शॉकिंग खबर है। अब ये बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है कि मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल ने आखिरकार क्यों आत्महत्या की है? आखिर ऐसी क्या वजह थी जो उन्होंने मौत को गले लगाया है।

बता दें, मलाइका अरोड़ा के पिता पंजाबी फैमिली से ताल्लुक रखते थे। वे मर्चेंट नेवी में ऑफिसर भी रहे थे। उन्होंने मलयालम क्रिश्चिन धर्म से ताल्लुक रखने वालीं जॉयस पॉलीकार्प से शादी की, जिससे उनको दो बेटियां मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा हैं।