2017 की मोस्ट अवेटेड फिल्म बाहुबली 2 – द कन्क्लूजन जल्द ही रिलीज होने वाली है। यह एकमात्र भारतीय की ऐसी फिल्म होगी जिसका बेसब्री से इंतजार सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि सात समुद्र पार भी किया जा रहा है। फिल्म का पहला पार्ट बाहुबली – द बिगनिंग, लोगों के जहन में यह सवाल छोड़ गया था कि आखिर बाहुबली ने कटप्पा को क्यों मारा? फिल्म के दूसरे पार्ट में इस सवाल का जवाब सबको 28 अप्रैल को मिल जाएगा।

Bahubali Poster

लेकिन खबर है कि इस बात का खुलासा पहले भारत में नहीं विदेश में होगा। दरअसल, लंदन के बंकिघम पैलेस में फिल्म का प्रीमियर होने वाला है। जिसमें मुख्य अतिथि होंगी क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस अवसर पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बतौर अतिथि के रुप में शामिल होंगे। यानि मोदी जी सबसे पहले ऐसे भारतीय होंगे जिनको सवाल का जवाब मिलेगा कि बाहुबली ने कटप्पा को क्यों मारा? यह आयोजन फिल्म रिलीज होने से एक दिन पहले 27 अप्रैल को होगा।

बता दें कि फिल्म में प्रभास, राणा दुग्गुबती, अनुष्का शेट्टी, तम्मना भाटिया और सत्यराज मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म के पोस्टर जारी किए जा चुके हैं। फिल्म के पहले भाग ने 500 करोड़ से ऊपर की कमाई की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here