KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 3: यश की फिल्म ने वीकेंड में किया जोरदार बिजनेस

रिलीज के तीन दिनों में केजीएफ के हिंदी वर्जन ने 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया। फिल्म को समीक्षाओं से अच्छा खासा रिस्पॅास देखने को मिल रहा है।

0
410
KGF Chapter 2
KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 3

KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 3: केजीएफ चेप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार कर रही है साथ ही कई राज्यों में हाउसफुल होने में कामयाब रही है। यहां तक कि फिल्म का हिंदी वर्जन भी शोर मचा रहा है। रिलीज के तीन दिनों में केजीएफ के हिंदी वर्जन ने 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया। फिल्म को समीक्षाओं से अच्छा खासा रिस्पॅास देखने को मिल रहा है। प्रशंसक एक्शन ड्रामा देखने के लिए सिनेमाघरों में आ रहे हैं।

KGF Chapter 2
‘KGF Chapter 2’ ने मचाया गदर

KGF Chapter 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के हिंदी वर्जन ने तीसरे दिन 40 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे कुल कमाई लगभग 140 करोड़ रुपये हो गई। फिल्म के वीकेंड के अंत तक 180 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने की उम्मीद है। फिल्म न केवल भारत में ताबड़तोड़ बिजनेस कर रही है बल्कि संयुक्त राज्य अमेरिका में भी शानदार कलेक्शन कर रही है।

कई बार स्थगित होने के बाद, केजीएफ चेप्टर 2 आखिरकार 14 अप्रैल को पांच भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज हुई। केजीएफ चैप्टर 2 इसी नाम की फिल्म की अगली कड़ी है, जिसका निर्माण होम्बले फिल्म्स के विजय किरागंदूर द्वारा किया गया है। 

KGF Chapter 2
Yash की ‘KGF Chapter 2’ 

KGF के बारे में

केजीएफ चैप्टर 2 ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 का सीक्वल है, जो 2018 में रिलीज हुई थी। फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है और यह फिल्म होम्बले फिल्म्स बैनर तले विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित है। यश, संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी और रवीना टंडन मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि प्रकाश राज, मालविका अविनाश, जॉन कोकेन और सरन सहायक भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

Soha Ali Khan ने बेटी इनाया को टॉयलेट पेपर से बनाया ‘Easter Egg’, नहीं देखा होगा आपने इतना क्यूट अंडा

फिल्म की शूटिंग कर रहे Varun Dhawan के साथ हुआ बवाल, कानपुर ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान, VIDEO हुआ वायरल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here