कैंसर से जंग के बीच हिना खान ने फिर किया रैंप वॉक, वायरल हुई कॉन्फिडेंस की वीडियो

0
6
कैंसर से जंग के बीच हिना खान ने फिर किया रैंप वॉक
कैंसर से जंग के बीच हिना खान ने फिर किया रैंप वॉक

टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर का डटकर मुकाबला कर रही हैं। कभी वह आत्मविश्वास से दुल्हन के रूप में विग पहनकर रैंप पर वॉक करती हुई नजर आती हैं तो कभी इवेंट्स में शामिल होते हुए दिखती हैं। हाल ही में हिना मशहूर सेलेब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के लिए रैंप पर वॉक करती नजर आई।। इस दौरान एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही थी । पिंक कलर का सलवार सूट उन पर काफी जच रहा था और साथ ही उनका कॉन्फिडेंस देख हर कोई हैरान हो गया। भले ही हिना की कैंसर से जंग जारी है, लेकिन लोगों के लिए एक मिसाल पेश करते हुए उन्होंने ये साबित किया है कि अगर आपके मन में किसी भी काम को करने के लिए दृढ निश्चय है, तो आप कभी नहीं हार सकते। आ

https://www.instagram.com/reel/DAp6xfjxW1p

हिना ने पिंक कलर का सलवार सूट पहना था जिस पर ज़री का बारीक काम किया गया था और इस पूरे लुक को उन्होंने ट्रांसपेरेंट दुपट्टे के साथ पेयर किया था साथ ही हिना ने अपने लुक में स्टेटमेंट इयररिंग्स, गजरा चूड़ियों और कुछ रिंग्स पहनकर अपने लुक को चार चांद लगा दिए थे। हालांकि इस इवेंट में एक और खास बात ये थी कि हिना खान के साथ-साथ दो और कैंसर सर्वाइवर सोनाली बेंद्रे और ताहिरा कश्यप भी नजर आई। मनीष मल्होत्रा ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीनों की एक फोटो शेयर की है।

वहीं आपको बता दें, हिना खान के ब्रेस्ट कैंसर से जंग के बीच भी हिम्मत ना हारने की फैंस दाद दे रहे हैं। इससे पहले भी हिना खान ने अपने ब्राइडल रैंप वॉक से भी अपने फैंस का दिल जीत लिया था। जून 2024 में, हिना खान ने बहादुरी से स्टेज तीन ब्रेस्ट कैंसर के डायग्नोज होने की अनाउंसमेंट की थी और इसके बाद से एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर अपना हेल्थ अपडेट दे रही हैं।