अस्पताल से डिस्चार्ज हुए गोविंदा, खुद की रिवॉल्वर से पैर में लगी थी गोली

0
0
अस्पताल से डिस्चार्ज हुए गोविंदा
अस्पताल से डिस्चार्ज हुए गोविंदा

1 अक्टूबर की सुबह गलती से पैर में गोली लगने के बाद गोविंदा को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और इस घटना के बाद इंडस्ट्री में हलचल मच गई। 2 अक्टूबर से ही ये खबरें मिलने लगी थी कि गोविंदा ठीक हैं और जल्द ही उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया जाएगा और अब तीन दिन डॉक्टर्स की निगरानी में रहने के बाद फाइनली आज गोविंदा को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

आपको बता दें, गोविंदा व्हीलचेयर पर बैठकर अस्पताल से बाहर आए और इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी सुनीता और परिवार मौजूद था। गोविंदा ने हाथ जोड़कर फैंस का थैंक्यू कहा। एक्टर ने कहा, मैं आप लोगों को धन्यवाद देता हूं। मैं सभी का शुक्रिया करता हूं, मैं स्वस्थ हूं।

गोविंदा की पत्नी सुनीता एक्टर के अस्पताल से डिस्चार्ज होने से पहले पैप्स से मिली थी। आगे उन्होंने ये भी बताया कि डॉक्टर्स ने एक्टर को 6 हफ़्ते का बेड रेस्ट बताया है। गोविंदा के साथ जब ये हादसा हुआ, तो उनकी पत्नी सुनीता घर पर मौजूद नहीं थी। सुनीता के साथ उनकी बेटी और परिवार से जुड़े लोग लगातार गोविंदा की हेल्थ की अपडेट देते हुए नजर आए हैं।

गोविंदा के पैर में गोली निकालने के बाद बुधवार को नॉर्मल वार्ड में शिफ्ट किया गया था। उनके डॉ अग्रवाल ने मीडिया को बताया कि एक्टर लगभग 8-10 टांके आए हैं वहीं गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने बताया था कि एक्टर के साथ हादसा सुबह 4.45 बजे हुआ था। अभिनेता अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर को अलमारी में रख रहे थे तभी गलती से एक गोली उनके पैर में लग गई।

165 से ज्यादा हिंदी फिल्मों में काम कर चुके गोविंदा का रियल नाम गोविंद अरुण आहूजा है। एक्टर ने अपने करियर में शोला और शबनम, आंखें, राजा बाबू, कुली नंबर 1, हसीना मान जाएगी जैसी कई हिट फिल्में दी हैं और दर्शको के दिलों पर राज किया है।