Bigg Boss OTT 3 Grand finale: Ranvir Shorey हुए बेघर, शो को मिल गए टॉप 2 फाइनलिस्ट

0
13
Bigg Boss OTT 3 Grand finale
Bigg Boss OTT 3 Grand finale

Bigg Boss OTT 3 Grand finale: अनिल कपूर का शो बिग बॉस ओटीटी 3 अपने ग्रैंड फिनाले की तरफ बढ़ रहा है। लवकेश कटारिया और अरमान मलिक के चौंकाने वाले एलिमिनेशन के बाद, खबर आ रही है कि रणवीर शौरी को भी बिग बॉस ओटीटी 3 से एलिमिनेट कर दिया गया है, जो फिनाले के काफी करीब थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब बिग बॉस को उनके टॉप 2 फाइनलिस्ट मिल चुके हैं और तीन का सफर शो में खत्म हो गया है।

जानकारी के मुताबिक, साई केतन राव 5वें स्थान पर रहकर बाहर हो गए, जबकि कृतिका मलिक चौथे स्थान पर रहकर बाहर हो गईं। इसी तरह रणवीर शौरी भी तीसरे स्थान पर रहकर रेस से बाहर हो गए। वहीं अब शो को टॉप 2 कंटेस्टेंट मिल गए है – सना मकबुल और नेज़ी । आज फिनाले में ये है देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी कौन अपने नाम करता है?

बता दें, लवकेश कटारिया के शो से बाहर होते ही उनके फैंस ने यह दावा किया कि शो के मेकर्स का यह फैसल पक्षपातपूर्ण था। फैंस का मानना था कि लवकेश फिनाले में आने के हकदार थे। दूसरी ओर, रणवीर शौरी का एलिमिनेशन से भी फैंस को झटका लगा क्योंकि रणवीर शौरी का योगदान नैज़ी की तुलना में बहुत बेहतर था और वह किसी और की तुलना में टॉप 2 में रहने के अधिक हकदार थे। कृतिका मलिक और साई केतन राव का एलिमिनेशन इसलिए भी ठीक था क्योंकि वे घर के अंदर अन्य लोगों की तरह सक्रिय नहीं थे।

द खबरी ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर ये जानकारी शेयर करते हुए बताया कि बिग बॉस ओटीटी 3 से रणवीर शौरी का सफर खत्म हो चुका है। अपनी फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) का प्रमोशन करने आईं श्रद्धा कपूर ने उन्हें एलिमिनेट किया।

सना मकबूल और रैपर नेजी इस सीजन के टॉप 2 फाइनलिस्ट हैं वहीं अब , लोग ये जानने को बेताब है कि आखिर बिग बॉस ओटीटी 3 का विजेता कौन होगा?