Ratan Tata: रतन टाटा ने ICU में एडमिट होने की खबर को बताया अफवाह, कहा- चिंता का कोई कारण नहीं है…मैं स्वस्थ हूं

0
13

Ratan Tata: जाने-माने उद्योगपति रतन नवल टाटा ने अपने स्वास्थ्य को लेकर उठ रही अफवाफहों पर विराम लगा दिया है। बता दें कि आज सुबह से ये खबर निकलकर सामने आ रही थी कि 86 वर्षीय रतन टाटा को स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों के कारण आईसीयू में भर्ती कराया गया है। जिसके बाद ये खबर हर जगह आग की तरह फैल गई। जिसके बाद करीब दोपहर 1 बजे रतन टाटा ने सोशल मीडिया के जरिए अपने स्वस्थ होने की जानकारी देते हुए कहा कि चिंता का कोई कारण नहीं है, वे स्वस्थ हैं और साथ ही उन्होंने लोगों और मीडिया से आग्रह किया कि वे इस गलत सूचना को आगे फैलाने से बचें।

रतन टाटा के आधिकारिक एक्स (पूर्व ट्विटर) अकाउंट से उनके स्वस्थ होने की जानकारी दी गई, जिसमें रतन टाटा ने लिखा, “मैं अपने स्वास्थ्य के संबंध में चल रही हालिया अफवाहों से अवगत हूं और सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि ये दावे निराधार हैं। मैं वर्तमान में अपनी उम्र और संबंधित चिकित्सीय स्थितियों के कारण चिकित्सा जांच से गुजर रहा हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “चिंता का कोई कारण नहीं है। मैं अच्छे मूड में हूं और जनता और मीडिया से सम्मानपूर्वक अनुरोध करता हूं कि गलत सूचना फैलाने से बचें।”

Ratan Tata: जाने-माने उद्योगपति और टाटा समूह के पूर्व अध्यक्ष रतन नवल टाटा को लेकर आज सुबह बड़ी खबर सामने आई। हर जगह यह बात सुर्खियों में आ गई कि रतन टाटा की तबियत बिगड़ने के कारण उन्हें अस्पताल की गहन देखभाल इकाई (ICU) में भर्ती कराया गया है। अफवाह यह थी कि रतन टाटा को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में एडमिट कराया गया है।