Malaika Arora ने Arjun Kapoor की फोटो शेयर किया, लिखा ”Too Hot”

0
503
Arjun Kapoor and Malaika Arora appear in Lakme fashion week
Malaika Arora की साइकिलिंग स्किल्स को लेकर Arjun Kapoor ने किया टीज

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अक्सर अपने इंस्टाग्राम एक्सचेंज के लिए ट्रेंड करते हैं, मलाइका अरोड़ा ने एक विज्ञापन में बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर को देखा और इसकी एक तस्वीर लेकर इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की। मलाइका अरोड़ा ने एक फायर इमोजी शेयर किया और उन्होंने लिखा “टू हॉट।” अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा की इंस्टाग्राम स्टोरी को अपने प्रोफाइल पर दिल के इमोजी के साथ शेयर किया।

arjun kapoor

बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने पहले अभिनेता-फिल्म निर्माता अरबाज खान (Actor-filmmaker Arbaaz Khan) से शादी की थी। शादी को 19 साल बाद उन्होंने 2017 में तलाक ले लिया। वे 18 वर्षीय अरहान के माता-पिता हैं। वह कुछ महीने पहले उच्च शिक्षा के लिए विदेश गए थे। काम के मामले में मलाइका अरोड़ा को आखिरी बार डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर में कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस और गीता कपूर के साथ जज के रूप में देखा गया था। मलाइका अरोड़ा अपने नृत्य प्रदर्शन के लिए लोकप्रिय ट्रैक छैया छैया, मुन्नी बदनाम हुई, अनारकली डिस्को चली और हैलो हैलो के लिए जानी जाती हैं।

वहीं अर्जुन कपूर को हालिया रिलीज हॉरर कॉमेडी भूत पुलिस में सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम के साथ देखा गया था। इस साल की शुरुआत में अर्जुन कपूर ने संदीप और पिंकी फरार में अभिनय किया, जिसमें उन्होंने परिणीति चोपड़ा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया। उन्होंने हाल ही में सरदार का ग्रैंडसन में भी अभिनय किया। पिछले साल उन्होंने कृति सनोन और संजय दत्त के साथ पीरियड ड्रामा पानीपत में अभिनय किया।

ये भी पढ़ें

Yami Gautam ने Insta पोस्ट में शेयर की अपनी Skin की बीमारी, जानिए क्या है Keratosis-Pilaris

स्टार जोड़ी Debina Banerjee और Gurmeet Choudhary ने शादी की तस्वीर Insta पर की शेयर, देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here