कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की कैलाश मानसरोवर यात्रा को लेकर जारी विवाद के बीच राहुल ने बुधवार को एक ट्वीट किया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि इस धार्मिक यात्रा पर वही व्यक्ति जाता है जिसे बुलावा आता है। उन्होंने यह भी कहा कि वह इसका अवसर पाकर बहुत खुश हैं।

राहुल ने ट्वीट कर कहा, “जब बुलावा आता है तभी कोई व्यक्ति कैलाश जाता है। मैं इस बात से बहुत खुश हूं कि मुझे यह अवसर मिला और इस सुंदर यात्रा में जो देखूंगा, उसे आप लोगों के साथ साझा कर सकूंगा।”

राहुल गांधी ने ने मानसरोवर की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए एक और ट्विट करते लिखा  कि, “मानसरोवर का पानी शांत है। वह सिर्फ प्रदान करते हैं फिर भी कुछ नहीं खोते हैं। कोई भी उसे पी सकता है। यहां किसी भी तरह की नफरत नहीं है। यही कारण है कि हम भारत में जल की पूजा करते हैं।”

आपको बता दें कि राहुल 31 अगस्त को इस यात्रा के लिए नेपाल रवाना हुए थे। वहां से वे कैलाश यात्रा पर निकले हैं। दिल्ली से नेपाल  के लिए रवाना होने से पहले राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिये कहा था, “ॐ असतो मा सद्गमय। तमसो मा ज्योतिर्गमय। मृत्योर्मामृतम् गमय। ॐ शान्ति: शान्ति: शान्ति: ॥ बता दें कि राहुल गांधी ने कर्नाटक चुनावों के दौरान अपने विमान में आई गड़बड़ी के दौरान कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर जाने का फैसला किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here