Urmila Matondkar ने 8 साल बाद पति से अलग होने का क्यों लिया फैसला? तलाक के लिए कोर्ट में दी अर्जी

0
0
Urmila Matondkar ने 8 साल बाद पति से अलग होने का क्यों लिया फैसला!
Urmila Matondkar ने 8 साल बाद पति से अलग होने का क्यों लिया फैसला!

बॉलीवुड एक्ट्रेस ‘रंगीला’ गर्ल उर्मिला मातोंडकर को लेकर बीती रात चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है कि वो अपने पति मोहसिन अख्तर मीर से तलाक ले रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उर्मिला अपना 8 साल पुराना रिश्ता खत्म करने वाली हैं। एक्ट्रेस ने कोर्ट में अर्जी भी दे दी है। एक्ट्रेस ने इतना बड़ा फैसला क्यों लिया ये अभी तक किसी को भी नहीं पता। मीडिया में इस बात को लेकर कोई भी ऐसी खबर नहीं आई थी जिससे लगे कि उनकी शादीशुदा जिंदगी कुछ ठीक नहीं चल रही है। अब अचानक से इतनी बड़ी न्यूज आई तो सभी हैरान हो गए।

उर्मिला मातोंडकर वो एक्ट्रेस हैं जिनके नाम मात्र से ही फिल्म हिट हुआ करती थी। बता दें कि, दोनों की मुलाकात साल 2014 में हुई थी और साल 2016 में दोनों ने शादी की थी। उर्मिला मातोंडकर अपने पति मोहसिन अख्तर मीर से 10 साल बड़ी हैं। जब उनकी शादी हुई थी तब बड़ा बवाल हुआ था। इसके पीछे वजह दो थीं, एक धर्म और दूसरा उम्र।

आपको बता दें, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि उर्मिला और मोहसिन का तलाक उनकी आपसी सहमति से नहीं हो रहा है। ऐसे में दोनों के अलग होने की वजह क्या है, ये अभी तक साफ नहीं हो पाया है।