Jaipur News: जयपुर में निजी अस्पतालों को मिली बम से उड़ाने की धमकी से मचा हड़कंप, मौके पर पहुंची पुलिस

0
9
Jaipur Hospitals Bomb Threat
Jaipur Hospitals Bomb Threat

Jaipur News: जयपुर में एक ​बार फिर बदमाशों ने दहशत फैलाई है और इस बार कई अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। अस्पतालों को सुबह 7 बजे ई-मेल मिला जिसके बाद से हड़कंप मच गया। अस्पतालों को बम की धमकी मिलने के बाद प्रशासन हाई अलर्ट पर आ गया। जिन अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है उनमें सीके बिड़ला अस्पताल और मोनीलेक अस्पताल शामिल हैं। सूचना मिलते ही पुलिस टीम और बम निरोधक दस्ता अस्पतालों में पहुंच गया। जिसके बाद अस्पतालों में बम को लेकर सर्च ऑपरेशन जारी है। इसके अलावा अन्य निजी अस्पतालों को लेकर भी पुलिस जांच कर रहीं है।

अस्पतालों में बम की धमकी मिलने के बाद अस्पताल प्रशासन भी हरकत में आ गया। मौके पर पहुंची टीमों ने अस्पतालों से स्टॉफ, मरीजों, डॉक्टर्स व अन्य स्टॉफ को बाहर निकाला है। पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने पर एटीएस और बम निरोधक दस्ता एटीएस, एसओजी के अधिकारियों को अस्पताल भेजा गया है। अभी तक किसी भी प्रकार की कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है। मेल करने वाले का आईपी एड्रेस सर्च किया जा रहा है। हॉस्पिटल को मेल कर धमकी दी गई कि बिल्डिंग में बम है। जो हॉस्पिटल के बेड के नीचे और बाथरूम के अंदर है। हॉस्पिटल में मौजूद सभी लोग मारे जाएंगे। कोई नहीं बच पाएगा। हर तरफ खून ही खून होगा। तुम सभी लोग मौत के ही लायक हो। इसके साथ मेल में अपनी पहचान बताते हुए लिखा आतंकवादी चिंग और कल्टिस्ट इन सब के पीछे हैं।

बता दें इससे पहले जयपुर में बदमाशों की ओर से कॉलेज, स्कूलों व एयरपोर्ट को बम से उड़ानें की कई बार धमकी दी जा चुकी है। जिसे लेकर भी पुलिस की ओर से अब तक मामले की जांच की जा रही है।