STREE 2 : घर बैठे देख सकेंगे ‘स्त्री 2’ महज 29 रुपये में, जानिए कैसे ?

0
19

STREE 2 : फिल्म ‘स्त्री 2’ ने सिनेमा थिएटर्स में धमाल मचा रखा है। इस फिल्म के रिलीज होने के पहले ही इसके ट्रेलर और गानों ने फिल्म का क्रेज बढ़ा दिया था। जिसके बाद फिल्म ने बाॅक्स ऑफिस पर कई रिकाॅर्ड़ तोड़ दिये। फिल्म के सभी शो हाउसफुल जा रहे हैं, और फिल्म ने सिर्फ 2 दिन में ही 100 करोड़ के आंकड़े को वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में पार कर दिया है। फिल्म के क्रेज को देखते हुए इसकी टिकटों के दाम में उछाल आ गया है। टिकटों की बढ़ती कीमतों के बाद अब फैंस इसके ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस OTT प्लेटफ़ॉर्म पर आप ‘स्त्री 2’ को बहुत ही कम कीमत पर देख सकते हैं।

STREE 2 : केवल 29 रुपये में घर बैठे देखें ‘स्त्री 2’

अगर आप ‘स्त्री 2’ देखने के लिए बहुत अधिक खर्च ना कर के केवल 29 रुपये में इस मूवी को देखना चाहते हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है। फिल्म थिएट्रिकल रिलीज के बाद जल्दी ही ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म जियो सिनेमा (JIO CINEMA) पर स्ट्रीम होगी। जियो सिनेमा का सब्सक्रिप्शन मात्र 29 रुपये का है, जिससे आप इस फिल्म का आनंद घर बैठे ले सकते हैं। यह सबसे सस्ता विकल्प है और घर पर आराम से इस फिल्म को देखने का एक शानदार मौका है।

‘स्त्री 2’ की ओटीटी रिलीज की तारीख : कब मिलेगी घर पर देखने की सुविधा ?

फिल्म ‘स्त्री 2’ ने अपने ओपनिंग वीकेंड के दौरान बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म के हिट होने के बाद अब सभी की नजरें इसके ओटीटी पर रिलीज होने की तारीख पर टिकी हुई हैं। आमतौर पर फिल्म की ओटीटी रिलीज के लिए चार हफ्ते (1 Month) का समय लगता है। ऐसे में, ‘स्त्री 2’ के लगभग 13-14 सितंबर तक ‘जियो सिनेमा’ पर स्ट्रीम होने की संभावना है। लेकिन इसकी ओटीटी रिलीज की तारीख को लेकर मेकर्स द्वारा अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

2 दिन में वर्ल्डवाइड 100 करोड़ क्लब में एंट्री

सैकनिल्क वेबसाइट के आंकडों के मुताबिक, स्त्री 2 के पेड प्रीव्यू (ADVANCE BOOKING) ने भी 8.35 करोड़ की कमाई की थी। लेकिन, जब 15 अगस्त को फिल्म की ओपनिंग हुई तो वह 51.8 करोड़ की थी। दूसरे दिन यह आंकड़ा 30 करोड़ तक जा पहुंचा, यानी कुलमिलाकर भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अब तक फिल्म ने 91.7 करोड़ की कमाई की है। वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो स्त्री 2 ने पहले दिन 80 करोड़ की ओपनिंग की और वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 45.05 करोड़ का कलेक्शन किया, कुल मिलाकर ये आंकड़ा अब 125.05 करोड़ तक पहुंच गया है।

‘स्त्री 2’ की स्टार कास्ट

फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, आयुष्मान खुराना और अभिषेक बनर्जी ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। फिल्म में तमन्ना भाटिया और अक्षय कुमार को भी दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। ‘स्त्री 2’ को डायरेक्टर अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है।

यह भी पढ़ें :

Stree 2 Box Office Day 2: ‘स्त्री 2’ ने दो दिनों में पार किया रिकॉर्ड तोड़ आंकड़ा, देखें कलेक्शन

‘Stree 2’ ने रिलीज से पहले की बंपर कमाई, एडवांस बुकिंग में बटोर लिए इतने नोट