Noodles Viral Video: हॉस्टल गर्ल का अनोखा कॉम्बो, सब्जी की जगह रोटी के साथ खाई मैगी; वीडियो हुआ वायरल

0
0

Noodles Making in PG Viral Video: आजकल सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ अनोखा देखने को मिल ही जाता है, और ऐसा ही एक वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इसमें एक हॉस्टल गर्ल ने कुछ ऐसा किया, जिससे लोगों के काफी अलग-अलग रिएक्शन आए। आमतौर पर मैगी नूडल्स को एक फास्ट फूड के रूप में खाया जाता है, लेकिन इस वायरल वीडियो में लड़की ने मैगी को सब्जी की जगह इस्तेमाल किया, वो भी रोटी के साथ।

क्या है इस वायरल वीडियो में?

इस वायरल इंस्टाग्राम वीडियो में एक हॉस्टल गर्ल को देखा गया, जो अपने हॉस्टल के खाने से परेशान होकर मैगी को सब्जी के रूप में इस्तेमाल करती नजर आई। वीडियो में रोटी का एक पीस तोड़कर उसे मैगी नूडल्स के साथ पेयर करती है और कहती है, जब हॉस्टल की सब्जी अच्छी न हो, तो मैगी को सब्जी की तरह इस्तेमाल करो, बेस्ट कॉम्बो! इस एक्साइटमेंट से भरे बयान ने वीडियो को और भी मजेदार बना दिया। इस वीडियो को अब तक 3.4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। वीडियो में 36 हजार से अधिक यूजर्स ने लाइक किया है।

लोगों के मजेदार रिएक्शन

वीडियो वायरल होते ही कमेंट सेक्शन में लोगों ने अपने मजेदार रिएक्शन देना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कमेंट किया, “मैंने इसे एक साल पहले ट्राई किया था और इसका स्वाद सच में अच्छा है!” वहीं, एक दूसरे ने कहा कि अतिरिक्त मिर्च और मसाले के साथ यह और भी बेहतर सब्जी का ऑप्शन बन जाएगा। एक अन्य यूजर ने अपनी क्रिएटिविटी शेयर करते हुए कहा कि मैंने ‘रोटी के साथ समोसा, रोटी के साथ वड़ा पाव, रोटी के साथ पफ – सब कुछ ट्राई किया है।

हर किसी को यह कॉम्बो पसंद नहीं आया। एक यूजर ने लिखा, मैगी को जिस तरह से खाया जाता है, वैसे ही खाओ। इसे रोटी के साथ मिलाने की क्या जरूरत? कुछ यूजर्स ने पहले की एक घटना की भी याद दिलाई, जब किसी ने गोलगप्पे के अंदर मैगी भरने का वीडियो बनाया था, जिसे कई लोगों ने बिल्कुल भी पसंद नहीं किया था।

यह पहली बार नहीं है जब फूड कॉम्बिनेशन ने इंटरनेट पर धूम मचाई है। चाहे गोलगप्पों में मैगी डालना हो या अब रोटी के साथ मैगी खाना, लोग अपनी क्रिएटिविटी को सोशल मीडिया पर शेयर कर ही लेते हैं। भले ही कुछ लोग इसे सराहते हैं और कुछ नकार कर देते हैं, लेकिन इस तरह के एक्सपेरिमेंट्स ने हमेशा लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है।