Home Tags Weekend Ka Vaar

Tag: Weekend Ka Vaar

Salman Khan के साथ Big Boss 15 में नजर आएंगी Surbhi...

0
मनोरंजन और लाइफस्टाइल पर खबर मुहैया कराने वाली वेबसाइट glamsham.com से द्वारा मिली जानकारी के अनुसार सुरभि रविवार रात 9 बजे यानी कि आज बिग बॉस शो के होस्ट सलमान खान के साथ मंच साझा करती हुई दिखाई देंगी। सलमान के फैंस उन्हें देखने के लिए हमेशा उत्साहित रहते हैं एक बार फिर सुरभि के साथ सलमान के फैंस दोनों को एक साथ देखने के लिए उत्साहित हो गए हैं।

Big Boss 15 में Weekend Ka Vaar होगा मजेदार, मायशा हुईं...

0
रविवार के एपिसोड में बिग बॉस के घर से एक और सदस्य शो से बाहर होंगे। स्प्लिट्सविला विजेता मायशा अय्यर शनिवार को बिग बॉस के घर से बेघर हो गई हैं। मायशा का नाम एविक्शन में सुनने के बाद उनके बॉयफ्रेंड और बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंड ईशान सहगल फूट-फूटकर रोने लगे थे। मायशा के जाने से उनके कई दोस्त इमोशनल हो गए।

Bigg Boss 15: इस हफ्ते नहीं होगा कोई Elimination, ईशान-मीशा ने...

0
Bigg Boss 15: रविवार की शाम 'संडे का वार' का एपिसोड बहुत ही खास ऱहा है घर में सितारों से सजी रविवार की शाम फराह खान टेक देने के लिए आती है। वहीं 'डिस्को किंग' बप्पी लाहिड़ी ने भी शो की शोभा बढ़ाई। होस्ट सलमान खान 'बिग बॉस 15' के कंटेस्टेंट्स से तीखे सवाल पूछते नजर आए। क्योकि प्रतियोगियों को जंगल में प्रवेश किए दो हफ्ते से अधिक समय हो गया है, सलमान ने एक बार फिर उनकी दोस्ती और एकता को चेक करने के लिए उनसे पूछताछ की। जैसे ही घरवालों ने दशहरा मनाया, फराह खान ने एक खुशखबरी दी क्योंकि इस हफ्ते कोई एलिमिनेशन नहीं होगा।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!