Home Tags Virat Kohli coach

Tag: Virat Kohli coach

Virat Kohli Anushka Sharma Anniversary: Virat और Anushka ने सोशल मीडिया...

0
Virat Kohli Anushka Sharma Anniversary: टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आज अपनी शादी की चौथी सालगिरह मना रहे हैं। हाल का समय विराट के लिए अच्छा नहीं रहा। टी20 से कप्तानी छोड़ने के बाद उन्हें वनडे की टीम के कप्तानी से हटा दिया गया। विराट और अनुष्का ने सोशल मीडिया के जरिए तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल मैसेज लिखा।

Virat Kohli Anushka Sharma Anniversary: फैंस ने शेयर की शादी की...

0
Virat Kohli Anushka Sharma Anniversary: टीम इंडिया के कप्तान रहे विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आज अपनी चौथी शादी की सालगिरह मना रहे हैं। 'विरुष्का', जैसा कि उनके फैंस उन्हें प्यार से कहते हैं दुनिया भर में इस कपल को काफी पसंद किया जाता हैं। आज जैसा कि कपल अपनी सालगिरह मना रहा है ऐसे में प्रशंसक उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं और उनकी इटली में हुई शादी के 'दिन शगना दा' पल को याद कर रहे हैं।

Virat Kohli के कोच ने Rohit Sharma को दिया चैलेंज, कहा-...

0
Virat Kohli के कोच ने Rohit Sharma को कप्तान बनाए जाने को लेकर कहा है कि फ्रेंचाइजी (franchise) का नेतृत्व करने और भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket team) का नेतृत्व करने में बहुत फर्क है। मीडिया से बात करते हुए विराट के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने कहा कि रोहित शर्मा के लिए एक नई परीक्षा होगी।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!