Home Tags Trinamool congress MPs

Tag: trinamool congress MPs

Trinamool Congress ने कांग्रेस द्वारा आयोजित Opposition की बैठक को सिरे...

0
Trinamool Congress ने कांग्रेस के द्वारा आयोजित विपक्षी दलों की बैठक को सिरे से खारिज कर दिया है। बंगाल चुनाव जीतने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ सभी दलों को लामबंद करने में लगी हुई हैं, लेकिन अपने इस प्रयास में वो लगातार कांग्रेस को अनदेखा भी कर रही हैं।

Tripura Violence और BSF के बढ़े अधिकारों को लेकर सीएम Mamta...

0
Mamta Banerjee 24 नवंबर को प्रधानमंत्री Narendra Modi से मुलाकात करेंगी। पीएम मोदी और सीएम ममता के बीच होने वाली इस बैठक में त्रिपुरा में निकाय चुनाव से BJP कार्यकर्ताओं के द्वारा कथिततौपर पर हुए TMC कार्यकर्ताओं पर हमले और गृह मंत्रालय के द्वारा सीमा सुरक्षा बल (BSF) प्रमुख मुद्दा रहेगा।

Tripura में पुलिस बर्बरता को लेकर TMC सांसदों ने Amit Shah...

0
Tripura में कथित पुलिस बर्बरता को लेकर टीएमसी सांसदों के एक प्रतिनिधिमंडल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इससे पहले टीएमसी सांसदों ने गृह मंत्रालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने मामले पर कहा कि अब राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग, गृह मंत्रालय या आर्टिकल 355 कहां है? भारत सरकार द्वारा त्रिपुरा को कितने नोटिस भेजे गए हैं? उन्हें संविधान की परवाह नहीं है, उनका एकमात्र काम लोगों को धोखा देना है; वे आखिर में हार जाएंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!