Home Tags Tiktok

Tag: tiktok

TikTok पर अब Elon Musk की नजर! Twitter की तरह इसे...

0
Elon Musk: Electronic car Tesla के मालिक और दुनिया के सबसे अमीर इंसान Elon musk लगातार चर्चाओं में बने रहते हैं। और जब से उन्होनें Twitter के साथ डील की तब से तो एलन मस्क अपने हर एक ट्वीट के बाद खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। जहां कभी वो Coca-Cola खरीदने की बात करते हैं, तो कभी Twitter का भविष्य कैसा होगा, इसको लेकर लोगों को अपडेट देते रहते हैं।

पंजाब सरकार के चंडीगढ़ पर दावे के बाद Social Media पर...

0
Social Media: चंडीगढ़ को लेकर पंजाब और हरियाणा के बीच लंबे समय से चल रहा विवाद इस हफ्ते और भड़क गया जब केंद्र ने केंद्र शासित प्रदेश में कर्मचारियों के लिए पंजाब सर्विस रूल्स के बजाय सेंट्रल सर्विस रूल्स अधिसूचित जारी किए।

Google Maps पर देखा गया विशालकाय ‘Snake Skeleton’, Anaconda से भी...

0
Titanoboa: टाइटनोबोआ एक ऐसा सांप है जिसके सामने एनाकोंडा (Anaconda) सांप भी बच्चा लगता है।

Apps Ban: भारत सरकार ने एक बार फिर 54 चीनी मोबाइल...

0
Chinese apps ban: केंद्र सरकार ने एक बार फिर देश में 54 Chinese apps पर बैन लगा दिया है।

Breakup Story: Uziel Martinez ने अपनी Girlfriend की मां को दी...

0
Breakup Story: "The Sun" में छपी खबर के अनुसार पीड़ित शख्स का नाम Uziel Martinez है। वो पेशे से एक टीचर हैं और मेक्सिको के रहने वाले हैं।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!