Home Tags Tamil thalaivas

Tag: tamil thalaivas

Pro Kabaddi League में Puneri Paltan का सामना Tamil Thalaivas से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 121वां मैच Puneri Paltan और Tamil Thalaivas के बीच खेला जाएगा। पुनेरी पलटन इस जीत के साथ पांचवे नंबर पर पहुंच सकती है। वहीं तमिल थलाइवाज भी जीतकर अपनी स्थिति अच्छी करनी चाहेंगी। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Bengaluru Bulls का सामना Tamil Thalaivas से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 83वां मैच Bengaluru Bulls और Tamil Thalaivas के बीच खेला जाएगा। तमिल थलाइवाज को पिछले मुकाबले में करारी शिकस्त मिली थी। वहीं बेंगलुरु ने अपने पिछले 5 में से 4 मैच में हार का सामना करना पड़ा हैं। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Patna Pirates का सामना Tamil Thalaivas से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 80वां मैच Patna Pirates और Tamil Thalaivas के बीच खेला जाएगा। पटना ने पिछले तीन मैच में 2 में हार का सामना किया है। वहीं तमिल थलाइवाज को पिछले चार मैचों से जीत नहीं मिली हैं। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Tamil Thalaivas का सामना Jaipur Pink Panthers...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 58वां मैच Tamil Thalaivas और Jaipur Pink Panthers के बीच खेला जाएगा। तमिल थलाइवाज को पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। वहीं पिंक पैंथर्स ने पिछले मुकाबले में जीत हासिल किया। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Gujarat Giants का सामना Bengaluru Bulls से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 54वां मैच Gujarat Giants और Bengaluru Bulls के बीच खेला जाएगा। गुजरात जायंट्स ने पिछला मुकाबला में जीत दर्ज किया था। इस मैच में भी गुजरात की टीम को यहीं उम्मीद रहेगी। वहीं बेंगलुरु बुल्स ने भी अपना पिछला मुकाबले में एकतरफा जीत हासिल किया। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Jaipur Pink Panthers का सामना Dabang Delhi...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 46वां मैच Jaipur Pink Panthers और Dabang Delhi के बीच खेला जाएगा। जयपुर की टीम ने पिछला मुकाबला जीता था। वो इस लय को बरकरार रखना चाहेंगी। वहीं दिल्ली इस सीजन में अभी तक एक भी मैच नहीं हारी है। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Bengaluru Bulls का सामना UP Yoddha से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 44वां मैच Bengaluru Bulls और UP Yoddha के बीच 7 जनवरी को बैंगलोर में खेला जाएगा। बेंगलुरु बुल्स ने पिछले तीनों मुकाबले में जीत हासिल की है और वो इस लय को बरकरार रखना चाहेंगी। वहीं यूपी योद्धा को पिछले दो मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। यूपी योद्धा ये मैच जीतकर वापसी करना चाहेंगी। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Bengal Warriors का सामना Haryana Steelers से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 38वां मैच Bengal Warriors और Haryana Steelers के बीच 7 जनवरी को बैंगलोर में खेला जाएगा। बंगाल वारियर्स की टीम ने पिछले मुकाबले में हार का सिलसिला को खत्म कर दिया था। वहीं हरियाणा ने अपना पिछला मुकाबला टाई खेला था। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Puneri Paltan का सामना Gujarat Giants से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 34वां मैच Puneri Paltan और Gujarat Giants के बीच 5 जनवरी को बैंगलोर में खेला जाएगा। दोनों टीमों को पिछले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था।

Pro Kabaddi League में Haryana Steelers का सामना U Mumba से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 32वां मुकाबला Haryana Steelers और U Mumba के बीच 4 जनवरी को बैंगलोर में खेला जाएगा। Haryana Steelers ने अपना पिछला मुकाबला जीता था, तो U Mumba ने टाई मैच खेला था।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!