Home Tags Puneri Paltan

Tag: Puneri Paltan

Pro Kabaddi League का पहला एलिमिनेटर मुकाबला UP Yoddha और...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का पहला एलिमिनेटर मुकाबला UP Yoddha और Puneri Paltan के बीच आज 21 फरवरी को खेला जाएगा। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Puneri Paltan का सामना Bengal Warriors से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 127वां मैच Puneri Paltan और Bengal Warriors के बीच खेला जाएगा। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Puneri Paltan का सामना Tamil Thalaivas से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 121वां मैच Puneri Paltan और Tamil Thalaivas के बीच खेला जाएगा। पुनेरी पलटन इस जीत के साथ पांचवे नंबर पर पहुंच सकती है। वहीं तमिल थलाइवाज भी जीतकर अपनी स्थिति अच्छी करनी चाहेंगी। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Puneri Paltan का सामना U Mumba से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 89वां मैच Puneri Paltan और U Mumba के बीच खेला जाएगा। पुनेरी पलटन ने पिछले तीन मैचों में जीत हासिल की है। यू मुंबा को पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहें...

0
Pro Kabaddi League Live Streaming Free Apps: Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन की शुरूआत हो चुकी हैं। इस लीग अबतक 45 मैच में खेले जा चुके है। इस बार कबड्डी दो साल वापस लौटा हैं। Pro Kabaddi League Live Streaming Free में आप इन 4 Free Apps (Thop Tv, Oreo Tv, GFD Sports और HD-Streamz) पर देख सकते हैं।

Pro Kabaddi League में Haryana Steelers का सामना Puneri Paltan से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 64वां मैच Haryana Steelers और Puneri Paltan के बीच खेला जाएगा। हरियाणा को पिछले तीन में से दो मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। पुनेरी पलटन को भी पिछले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Gujarat Giants का सामना Bengaluru Bulls से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 54वां मैच Gujarat Giants और Bengaluru Bulls के बीच खेला जाएगा। गुजरात जायंट्स ने पिछला मुकाबला में जीत दर्ज किया था। इस मैच में भी गुजरात की टीम को यहीं उम्मीद रहेगी। वहीं बेंगलुरु बुल्स ने भी अपना पिछला मुकाबले में एकतरफा जीत हासिल किया। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Jaipur Pink Panthers का सामना Dabang Delhi...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 46वां मैच Jaipur Pink Panthers और Dabang Delhi के बीच खेला जाएगा। जयपुर की टीम ने पिछला मुकाबला जीता था। वो इस लय को बरकरार रखना चाहेंगी। वहीं दिल्ली इस सीजन में अभी तक एक भी मैच नहीं हारी है। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Bengaluru Bulls का सामना UP Yoddha से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 44वां मैच Bengaluru Bulls और UP Yoddha के बीच 7 जनवरी को बैंगलोर में खेला जाएगा। बेंगलुरु बुल्स ने पिछले तीनों मुकाबले में जीत हासिल की है और वो इस लय को बरकरार रखना चाहेंगी। वहीं यूपी योद्धा को पिछले दो मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा था। यूपी योद्धा ये मैच जीतकर वापसी करना चाहेंगी। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Pro Kabaddi League में Bengal Warriors का सामना Haryana Steelers से,...

0
Pro Kabaddi League (पीकेएल) के 8वें सीजन का 38वां मैच Bengal Warriors और Haryana Steelers के बीच 7 जनवरी को बैंगलोर में खेला जाएगा। बंगाल वारियर्स की टीम ने पिछले मुकाबले में हार का सिलसिला को खत्म कर दिया था। वहीं हरियाणा ने अपना पिछला मुकाबला टाई खेला था। कोरानावायरस के कारण PKL का यह सीजन बिना फैंस के खेला जाने वाला है और सभी मुकाबले शेराटन ग्राउंड, वाइटफील्ड (बेंगलुरु) में खेले जाएंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!